विधायक सिद्धार्थ सौरभ ने Congress से बगावत कर BJP ज्वाइन कर ली !

तमाम नेता आपने दल बदलते हुए नज़र आ रहे है वही अब बिहार के बिक्रम से विधायक सिद्धार्थ सौरभ ने कांग्रेस से बगावत कर BJP ज्वाइन कर ली है।

लोक सभा चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आ रहे है तमाम नेता आपने दल बदलते हुए नज़र आ रहे है वही अब बिहार के बिक्रम से विधायक सिद्धार्थ सौरभ ने कांग्रेस से बगावत कर BJP ज्वाइन कर ली है। उनके इस फैसले पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश सिंह ने कहा, ‘पता नहीं BJP ने क्या लालच दिया जो उसने यह फैसला किया। जब नीतीश कुमार ने पलटी मारी थी तो मैंने पूछा था कि क्या तुम्हें भी बहलाया जा रहा है ,लेकिन उसने भी पलटी मार दी।

Akhilesh singh made controversial statement against mla siddharth saurabh  for joining bjp ann | Bihar Politics: 'किसी को कुत्ता ही काटा होगा जो...',  MLA सिद्धार्थ के BJP में जाने पर बोले कांग्रेस

किसी को कुत्ता काटेगा तो बीजेपी ज्वाइन करेगा

अखिलेश सिंह यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जिसे कुत्ते ने काटा होगा वही बीजेपी ज्वाइन करेगा। ‘ अखिलेश सिंह ने कहा कि सिद्धार्थ के पिता मेरे बड़े भाई की तरह थे और उसके नाना भी कांग्रेस में रह चुके हैं ,पता नहीं उसका दिमाग काम नहीं कर रहा था जो उसने यह फैसला किया क्योंकि दानापुर से लेकर फुलवारी मंदिर तक महागठबंधन के विधायक हैं। किसी को कुत्ता काटेगा तभी कोई बीजेपी ज्वाइन करेगा।

Congress-bjp Staterd Making Stretgy Amid Of Assembly Elections 2023 - Amar  Ujala Hindi News Live - Congress-bjp:नए साल पर भाजपा और कांग्रेस ने बनाया  है यह मेगा प्लान, चुनावी साल में बदलेगी

सब साफ है और अब एकदम पलट गया

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने दावा किया कि बीजेपी ने कोई लालच दिया होगा तभी उसने पलटी मारी है ,अखिलेश सिंह ने कहा, ”बीजेपी ने क्या लालच दिया वहीं जाने, अभी जब नीतीश कुमार पलटी मारकर बीजेपी में गए तो मैंने सिद्धार्थ को फोन करके बोला था कि तुमको तो नहीं बहलाया जा रहा है और उसने कहा ऐसा नहीं है। बोला था कि सब साफ है और अब एकदम पलट गया ,उस वक्त मैं दिल्ली में था मुझे किसी ने बताया तो मैंने उसे फोन किया। ”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button