WORLD: साउथ अफ्रीका क्रिकेटर David Miller ने सोशल मीडिया पर आखिर किसके लिए शेयर किया Grief Notes !

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर डेविड मिलर ने शनिवार (8 अक्टूबर) को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से एक दिल दहला देने वाली खबर साझा की।

दक्षिण अफ्रीका के क्रिकेटर डेविड मिलर ने शनिवार (8 अक्टूबर) को अपने सोशल मीडिया के माध्यम से एक दिल दहला देने वाली खबर साझा की। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डेविड मिलर ने कैंसर से पीड़ित एक युवा लड़की के निधन के बारे में दुर्भाग्यपूर्ण खबर का खुलासा किया।जिसमे उन्होंने लिखा, “आपकी बहुत याद आ रही है मेरी स्कूट! सबसे बड़ा दिल जो मैंने कभी जाना है। आपने लड़ाई को एक अलग स्तर पर ले लिया-हमेशा अविश्वसनीय रूप से सकारात्मक और आपके चेहरे पर मुस्कान के साथ। डेविड ने आगे लिखा, “रिप माई लिटिल रॉकस्टार, लव यू ऑलवेज!”

फैन थी बच्ची

डेविड के इस नोट के सामने आते ही कई फैंस यह सोच रहे हैं कि मिलर की पोस्ट में जो लड़की है, वह उनकी बेटी है लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। रिपोर्ट्स बताती हैं कि लड़की मिलर की फैन थी और कैंसर से जूझ रही थी।

शेयर की साथ के कई मोमेंट्स

वीडियो में ऐसी तस्वीरें थीं जिनमें मिलर और लड़की को एक साथ कीमती पल बिताते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने उन्हें स्टेडियम में भी ले जाकर मैच के बाद की तस्वीरें खींची थीं। आपको बताते चलाए क्रिकेटर फिलहाल रांची में IND बनाम SA ODI श्रृंखला में प्रोटियाज के लिए खेल रहे है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button