Asaduddin Owaisi: सबसे ज्यादा CONDOM मुसलमान ही प्रयोग करते है, मोहन भागवत के बयान पर ओवैसी की प्रतिक्रिया !

विजयदशमी के मौके पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भाषण में में कुछ मुद्दे उठाए थे जिनके जवाब में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई हैं।

विजयदशमी के मौके पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भाषण में में कुछ मुद्दे उठाए थे जिनके जवाब में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी की प्रतिक्रिया सामने आई हैं। जिसमे वह मुस्लिम समुदाय की चिंता न करने की बात कर रहे है। आइये जानते हैं क्या हैं पूरा मामला…

 

मुसलमान सबसे ज्यादा कंडोम का इस्तेमाल करते हैं- ओवैसी

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक जनसभा के दौरान आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत केबयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मुस्लिम आबादी बिल्कुल नहीं बढ़ रही है। आप बिना किसी कारण के चिंतित क्यों हैं? मुस्लिम आबादी घट रही है। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि मुसलमानों का TFR गिर रहा दो बच्चे पैदा करने के बीच सबसे ज्यादा अंतर मुसलमान रख रहे हैं। ओवैसी ने आगे अपने बयान में बताया कि सबसे ज्यादा कंडोम मुसलमान इस्तेमाल कर रहे। मोहन भागवत इसपर नहीं बोलेंगे ?

मोहन भागवत ने जनसँख्या को लेकर क्या कहा ?

दरअसल, विजयदशमी के मौके पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ प्रमुख मोहन भागवत ने भाषण में जनसंख्या का मुद्दा उठाया था।जिसमे उन्होंने कहा था कि जनसंख्या नियंत्रण और धर्म आधारित जनसंख्या असंतुलन ऐसे मुद्दे हैं, जिन्हें लंबे समय तक नजरंदाज नहीं किया जा सकता। बता दें भागवत के इन्ही शब्दों को लेकर ओवैसी का बयान सामने आया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button