सही समय का इंतजार.. निशांत पिट्टी के साथ तस्वीर पर कंगना ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी !

अभिनेत्री कंगना रनौत अयोध्या में राम मंदिर में आयोजित प्राणप्रतिष्ठा समारोह में विशेष रूप से उपस्थित हुईं। उन्होंने इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं।

अभिनेत्री कंगना रनौत अयोध्या में राम मंदिर में आयोजित प्राणप्रतिष्ठा समारोह में विशेष रूप से उपस्थित हुईं। उन्होंने इस इवेंट की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इनमें से एक तस्वीर ने नेटिज़न्स का ध्यान खींचा। ये तस्वीर थी कंगना की ‘ईज़ी माई ट्रिप’ के फाउंडर निशांत पिट्टी के साथ। इस फोटो को देखने के बाद ऐसी अफवाहें उड़ीं कि कंगना निशांत को डेट कर रही हैं. बॉलीवुड की ‘क्वीन’ ने आखिरकार इन चर्चाओं पर चुप्पी छोड़ दी है। सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखते हुए कंगना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

हमें शर्मिंदा करने के लिए कुछ भी न करें: कंगना

बुधवार को कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया। खबर थी कि कंगना और निशांत एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘मीडिया से मेरा विनम्र अनुरोध है कि कृपया गलत जानकारी न फैलाएं। निशांत पिट्टी जी शादीशुदा हैं और मैं किसी और को डेट कर रही हूं। सही समय का इंतजार करें और कृपया हमें शर्मिंदा करने के लिए कुछ भी न करें। यह पहली बार है जब कंगना ने अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है।

लेकिन उन्होंने अभी तक इस बात का खुलासा नहीं किया है कि वह किसे डेट कर रही हैं, इस पोस्ट में उन्होंने आगे लिखा, ‘सिर्फ एक साथ फोटो खिंचवाने के लिए हर दिन एक युवा महिला को एक नए आदमी से जोड़ना सही नहीं है। कृपया ऐसा न करें।’ इस पोस्ट के अंत में उन्होंने हाथ जोड़ने वाली इमोजी पोस्ट की।

कौन हैं निशांत पिट्टी?

निशांत पिट्टी एक बिजनेसमैन और EaseMyTrip के सह-संस्थापक हैं। उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में प्रोड्यूसर के तौर पर भी काम किया है, उनके बैनर तले कुछ बॉलीवुड फिल्मों का निर्माण किया गया है। इनमें ‘मदारी’, ‘बत्ती गुल मीटर चालू’, ‘फन्ने खां’ और कंगना रनौत की ‘मणिकर्णिका’ शामिल हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button