Breathe in the Shadow 2: नवीन कस्तूरिया ने अपने को-स्टार अभिषेक बच्चन की अलग अंदाज में की तारीफ !

टीवीएफ पिचर्स और टीवीएफ एस्पिरेंट्स जैसी वेब श्रृंखलाओं में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले नवीन कस्तूरिया स्ट्रीमिंग स्पेस में एक जाना-माना नाम हैं

टीवीएफ पिचर्स और टीवीएफ एस्पिरेंट्स जैसी वेब श्रृंखलाओं में अपनी प्रमुख भूमिकाओं के लिए जाने जाने वाले नवीन कस्तूरिया स्ट्रीमिंग स्पेस में एक जाना-माना नाम हैं, जिन्होंने न्यूटन के अमित वी मसूरकर द्वारा निर्देशित 2014 की अत्यधिक प्रशंसित स्वतंत्र कॉमेडी सुलेमानी कीड़ा के साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की।

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की ओरिजिनल सीरीज़ ब्रीद: इनटू द शैडोज़ में नवीन नए प्रवेशी हैं, जो 9 नवंबर को अपने दूसरे सीज़न के लिए वापसी करने के लिए तैयार है। अभिनेता अभिषेक बच्चन द्वारा निर्देशित शो में विक्टर नामक एक रहस्यमयी किरदार निभाते नजर आएंगे।

अभिषेक ऑफ-स्क्रीन बिल्कुल अलग हैं

दसवीं अभिनेता के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, नवीन ने कहा, “जब मैं अपनी शूटिंग के पहले दिन अभिषेक से मिला, तो मुझे एहसास हुआ कि वह ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन बिल्कुल अलग हैं। मैं बहुत घबराया हुआ था कि हम कैसे खींचेंगे चीजों को सुचारू रूप से बंद कर देता है क्योंकि ऑफ-कैमरा वह बहुत आसान है, वह मज़े कर रहे है, चारों ओर चिल कर रहे है, लेकिन जब कैमरा चालू होता है, तो उनका एक अलग ही व्यक्तित्व देखने को मिलता है वह एक अलग रूप मेर नज़र आते है “, जैसा कि फ़र्स्टपोस्ट द्वारा उद्धृत किया गया है।

कस्तूरिया, जिन्होंने दिबाकर बनर्जी की फिल्मों लव सेक्स और धोखा और शंघाई में सहायक निर्देशक के रूप में अपना करियर शुरू किया, ने आगे कहा, “मैंने अभिषेक को केवल जे और अविनाश के रूप में स्क्रीन पर देखा था, लेकिन हम पहली बार एक साथ प्रदर्शन कर रहे थे, इसलिए मैं दंग रह गया। लेकिन धीरे-धीरे मैंने उसे बेहतर समझा, और मुझे पता चला कि एक अभिनेता के रूप में, उसके पास ऑन और ऑफ बटन है।”

अभिषेक और नवीन के अलावा, मनोवैज्ञानिक अपराध थ्रिलर में अमित साध, नित्या मेनन, सैयामी खेर और इवाना कौर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अबुदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, दूसरे सीज़न के सभी आठ एपिसोड मयंक शर्मा द्वारा निर्देशित हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button