कर्नाटक हिजाब विवाद पर विवेक अग्निहोत्री ने की जस्टिस सुधांशु के फैसले की आलोचना !

कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और विभिन्न राजनीतिक और फिल्म उद्योग से संबंधित मुद्दों...

कश्मीर फाइल्स के निदेशक विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और विभिन्न राजनीतिक और फिल्म उद्योग से संबंधित मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हैं। हाल ही में फिल्म निर्माता ने आमिर खान को उनके विज्ञापन के लिए नारा दिया और उन पर हिंदू धर्म को चोट पहुंचाने का आरोप लगाया और अब उन्होंने कर्नाटक हिजाब विवाद पर न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया के फैसले की आलोचना करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

सुधांशु धूलिया से सोशल मीडिया पर नाराज हुए लोग

कर्नाटक हिजाब विवाद इन दिनों बड़े मुद्दों में से एक है। सुप्रीम कोर्ट के हालिया विभाजित फैसले में कर्नाटक में हिजाब प्रतिबंध के खिलाफ फैसला देने वाले न्यायमूर्ति सुधांशु धूलिया को सोशल मीडिया पर एक वर्ग का गुस्सा प्राप्त हुआ, जिसने उनके भाई फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया को बहस में खींच लिया और अब फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने उनके फैसले के लिए उन्हें बेच दिया।

गेट में प्रवेश करने से पहले उतरना होगा हिजाब

न्यायमूर्ति धूलिया ने अपने फैसले में कहा, “लड़कियों को स्कूल के गेट में प्रवेश करने से पहले अपना हिजाब उतारने के लिए कहना, पहले उनकी निजता पर आक्रमण है, फिर यह उनकी गरिमा पर हमला है, और फिर अंततः इससे इनकार है।”

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने शुक्रवार को स्विस सरकार की बुर्का प्रतिबंध का उल्लंघन करने वालों पर 1,000 डॉलर का जुर्माना लगाने की योजना की एक रिपोर्ट साझा की। सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश का मजाक उड़ाते हुए अग्निहोत्री ने लिखा कि वह इस पर न्यायमूर्ति धूलिया के विचार जानना चाहेंगे। बुर्के के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय इस्लामोफोबिक साजिश।”

15 करोड़ में बनी फिल्म ने कमाये 350 करोड़

कश्मीर फाइल्स की बात करें तो ₹15 करोड़ के बजट पर बनाया गया था और दुनिया भर में ₹350 करोड़ से अधिक की कमाई की, जिसका मुख्य कारण मुंह की मजबूत बात थी। पल्लवी के पति विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित यह फिल्म 30 साल पहले घाटी से कश्मीरी पंडितों के पलायन पर आधारित है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस की दौड़ में रणबीर कपूर की शमशेरा, आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की सम्राट पृथ्वीराज जैसी कई बड़ी रिलीज़ को पछाड़ दिया।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button