उर्वशी रौतेला को उनके TEDx भाषण को चोरी करने के लिए किया जा रहा है ट्रोल !

उर्वशी रौतेला का ट्रोल और अजीब हरकतों से बेहद अलग रिश्ता है। वह तब से सुर्खियों में हैं जब से उन्होंने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में...

उर्वशी रौतेला का ट्रोल और अजीब हरकतों से बेहद अलग रिश्ता है। वह तब से सुर्खियों में हैं जब से उन्होंने भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में बात की थी। ऋषभ पंत के साथ उनकी इंटरनेट लड़ाई इन दिनों उन्हें सुर्खियों का हिस्सा बना रही है। फैंस ने उर्वशी से ऋषभ पंत को छोड़ने का अनुरोध किया है क्योंकि उन्हें लगता है कि उर्वशी सिर्फ लोकप्रियता और प्रसिद्धि के लिए ऋषभ का नाम ले रही हैं।

भाषण चोरी को लेकर हुई ट्रोल

उर्वशी एक बार फिर विवादों का हिस्सा बन गई हैं लेकिन इस बार ऋषभ पंत नहीं बल्कि उनका टेडेक्स स्पीच है। कई लोगों ने आरोप लगाया है कि बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के भाषण के सभी प्रमुख बिंदु पहले के वक्ताओं से थे।

उर्वशी रौतेला का TEDx टॉक वीडियो इस महीने की शुरुआत में जारी किया गया था। उस वीडियो को देखने के बाद कुछ रेडिट यूजर्स ने इशारा किया है कि उर्वशी रौतेला ने अपनी बात खुद नहीं लिखी है। लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वह इसाबेल अलेंदे, डैन पिंक द्वारा दिए गए भाषणों के बारे में दूसरों के बीच में भी गई हैं। उर्वशी ने पिछले वक्ताओं में से एक से अपना परिचयात्मक भाषण भी उठाया।

उन्होंने कहा, “टेड टॉक्स 1984 में विचारों के प्रसार के मिशन के साथ शुरू हुआ था। एक एकल सम्मेलन विचारों की झड़ी में बदल गया है जो लोगों को प्रेरित करता है और उन्हें और अधिक हासिल करने और महान काम करने की हिम्मत करने के लिए प्रेरित करता है। ”

यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी ने अपने भाषण की नकल करने का आरोप लगाया है। अपनी फिल्म हेट स्टोरी 4 की रिलीज के दौरान, उर्वशी को गिगी हदीद, जॉन पॉल और अन्य से ट्वीट चोरी करने के लिए रंगे हाथों पकड़ा गया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button