Trending

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ एक ऐसा ROBOT का वीडियो, जिसपर खुद ELON MUSK ने दी अपनी प्रतिक्रिया !

अपने रोबोट से जुड़े पहले भी कई वीडियोस देखे होंगे पर इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो में ऐसा भी क्या खास बात है

अपने रोबोट से जुड़े पहले भी कई वीडियोस देखे होंगे पर इन दिनों एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो में ऐसा भी क्या खास बात है ये तो वीडियो को पूरा देखने के बाद ही पता चलेगा पर उसके पहले इस वीडियो से जुडी सबसे इंट्रस्टिंग बात यह भी है की इस वीडियो को देख दुनिया के सबसे आमिर इंसान एलान मस्क ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसके चलते भी यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है। तो आइये जानते है पहले वीडियो से जुडी उसकी कहानी

वीडियो एंटरप्राइज़ क्लाउड कंपनी बॉक्स के सीईओ ने किया पोस्ट

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है की एक शख्श जो की अपना काम कर रहा है तभी उसके कुछ औजार नहीं मिलते जिसके बाद इस वायरल वीडियो में दिखाया गया है कि एक रोबोट एक ढांचे के ऊपर काम कर रहे व्यक्ति के पास औजारों का बैग लाने के लिए अनेको मुश्किलों को पार करता है।

वायरल वीडियो में बोस्टन डायनेमिक्स द्वारा एटलस नाम के एक रोबोट को एक निर्माण श्रमिक को उपकरणों का एक बैग देते हुए दिखाया गया है। आपको बता दें यह वीडियो एंटरप्राइज़ क्लाउड कंपनी बॉक्स के सीईओ आरोन लेवी ने वीडियो पोस्ट किया जो मूल रूप से एटलस नामक रोबोट के निर्माता बोस्टन डायनेमिक्स द्वारा साझा किया गया था।

एक दिन पहले  शेयर किया गया वीडियो

वीडियो को एक दिन पहले 19 जनवरी को शेयर किया गया था। पोस्ट किए जाने के बाद से, वीडियो को 18 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और यह संख्या बढ़ती ही जा रही है। शेयर पर ढेर सारे लाइक्स और कमेंट्स भी आ चुके हैं। एलोन मस्क ने भी एक ट्वीट साझा किया और लिखा, SWEET DREAM।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button