Salman Khan with niece Alizeh: अनंत-राधिका की सगाई में पहुंचे Salman Khan भतीजी के साथ दिए जमकर पोज़ !

देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल है। दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

देश के सबसे अमीर अंबानी परिवार में इन दिनों जश्न का माहौल है। दरअसल मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 19 जनवरी, गुरुवार को अनंत और राधिका ने आधिकारिक रूप से एंटीलिया में एक भव्य सगाई समारोह में सगाई की। दोनों की सगाई की रस्म के बाद, अंबानी परिवार ने एक भव्य रिसेप्शन भी आयोजित किया, जिसमें बॉलीवुड के सभी सितारों ने भाग लिया। अनंत-राधिका को बधाई देने सलमान खान भी अपनी भतीजी के साथ पहुंचे।

नेवी ब्लू स्लीक कुर्ते में सलमान खान

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई समारोह में सलमान खान अपनी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री की बेटी अलिज़ेह खान अग्निहोत्री के साथ पहुंचे थे, इस दौरान सलमान खान नेवी ब्लू सिल्क कुर्ते में हमेशा की तरह हैंडसम दिखे। इसे उन्होंने मैचिंग ट्राउजर के साथ पेयर किया। ‘टाइगर 3’ स्टार को घनी दाढ़ी वाले लुक में देखा गया। उन्होंने अपने सिग्नेचर सिल्वर ब्रेसलेट और ब्लैक स्नीकर्स के साथ अपने लुक को पूरा किया।

https://www.instagram.com/reel/CnmzGKIDgQB/?utm_source=ig_web_copy_link 

 

सफेद लहंगे में भांजी अलीजेह

अनंत-राधिका के सगाई फंक्शन में सलमान खान के साथ उनकी भांजी अलिज़ेह खान अग्निहोत्री भी पहुंचीं। अलिज़ेह व्हाइट मिरर वर्क लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। सलमान की छोटी बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री और उनके पति अतुल अग्निहोत्री की बेटी अलिज़ेह ने अपने लुक को मैचिंग हील्स और सिल्वर हैंड बैग से कंप्लीट किया।

सलमान और अलिज़ेह ने जमकर दिए पोज

इस दौरान सलमान खान ने अपनी भांजी अलीजेह के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक कीं। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था कि मामा और भतीजी आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं।

अनंत-राधिका की हुई अनबन

आपको बता दें कि अनंत अंबानी ने पिछले साल दिसंबर में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ सगाई की घोषणा की थी। जोड़े का राजस्थान के नाथद्वारा में श्रीनाथजी मंदिर में रोका समारोह था। बाद में, अनंत और राधिका ने मुंबई में अंबानी के एंटीलिया निवास पर एक भव्य बैश के साथ अपना रोका मनाया। अब इस प्यारे कपल ने 19 जनवरी को ऑफिशियली सगाई कर ली है। गुरुवार को उनकी सगाई के दौरान गोल धना और चुनरी विधि जैसे पारंपरिक समारोह भी आयोजित किए गए थे। नीता अंबानी के नेतृत्व में अंबानी परिवार के सदस्यों ने भी मेहमानों के लिए हैरतअंगेज प्रस्तुति दी।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button