श्रद्धा हत्याकांड: वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अदालत में पेश किया जाएगा श्रद्धा का हत्यारा !

श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। दिन शुक्रवार को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को

श्रद्धा वॉकर की हत्या के आरोपी आफताब अमीन पूनावाला वर्तमान में तिहाड़ जेल में बंद है। दिन शुक्रवार को आरोपी आफताब अमीन पूनावाला को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए यहां साकेत अदालत में पेश किया जाना है। 28 वर्षीय,आरोपी आफताब अमीन पूनावाला जिसने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े-टुकड़े करऔर कटे हुए शरीर के हिस्सों को दक्षिण दिल्ली के छतरपुर के जंगलों में निपटाने से पहले एक रेफ्रिजरेटर में जमा कर दिया, वर्तमान में न्यायिक हिरासत में है।

आफताब जांच को गुमराह कर रहा है

मिली जानकारियों के अनुसार आफताब जेल के अंदर शतरंज की चालों की साजिश रचने में समय बिताता है, और कभी-कभी दो साथी कैदियों के साथ झगड़ा करता है।सूत्रों के मुताबिक, आफताब अपने जेल सेल को दो और कैदियों के साथ साझा करता है जो अक्सर सेल में शतरंज का खेल खेलते हैं। दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में कहा था कि आफताब गलत जानकारी दे रहा है और जांच को गुमराह कर रहा है। मामले के जांचकर्ताओं में से एक ने यहां तक ​​कहा कि आफताब बहुत चालाक है और मामले में “नए मोड़” की उम्मीद की जा सकती है।

आफताब सवालों के भ्रामक जवाब दे रहा

पुलिस ने पहले कहा था कि श्रद्धा की हत्या करने और उसके शरीर को 35 टुकड़ों में काटने की बात कबूल करने वाला आफताब सवालों के भ्रामक जवाब दे रहा था। आफताब पर अपनी लिव-इन पार्टनर श्रद्धा का गला दबाने और उसके शरीर के 35 टुकड़े करने का आरोप है। उस पर शरीर के कटे हुए हिस्सों को दिल्ली और गुरुग्राम के जंगलों में फेंकने से पहले फ्रिज में रखने का भी आरोप है।

यह भी पढ़े: लविवि के सभी कैंटीनों में किसी भी तरह की पार्टी पर प्रतिबंध, कैंटीन में हुई मारपीट के बाद विवि का कड़ा फैसला !

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं। ….

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button