Trending

अमिताभ बच्चन के क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी से मुलाकात के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम !

सऊदी फुटबॉल क्लब अल नासर के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद से दोस्ताना फुटबॉल मैच ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पहले गेम को चिह्नित किया

बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन गुरुवार को सऊदी अरब में थे जहां उन्होंने एक फुटबॉल मैच का उद्घाटन किया। दिग्गज अभिनेता को किंग फहद इंटरनेशनल स्टेडियम में क्रिस्टियानो रोनाल्डो की रियाद इलेवन और पेरिस सेंट-जर्मेन (पीएसजी) के नेतृत्व वाले लियोनेल मेस्सी के बीच हाई-ऑक्टेन फेस-ऑफ का उद्घाटन करने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था।

गुरुवार का मैच 2020 के बाद से दो फुटबॉल टाइटन्स के बीच पहला मैच

इस बीच, सऊदी फुटबॉल क्लब अल नासर के साथ अनुबंध पर हस्ताक्षर करने के बाद से दोस्ताना फुटबॉल मैच ने क्रिस्टियानो रोनाल्डो के पहले गेम को चिह्नित किया। उन्होंने पिछले साल फीफा विश्व कप के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड छोड़ दिया था। मैच के दौरान, मेस्सी और रोनाल्डो प्रत्येक ने पेरिस सेंट-जर्मेन की सऊदी ऑल-स्टार XI पर 5-4 की प्रभावशाली जीत में स्कोर किया। गुरुवार का मैच 2020 के बाद से दो फुटबॉल टाइटन्स के बीच पहला मैच था और उनके करियर में 37वीं बार था। यह आखिरी बार हो सकता है जब वे पिच पर मिले हों।

फुटबॉल खिलाड़ियों से हाथ मिलाते बिग बी

बिग बी ने अपने इंस्टाग्राम पर दोस्ताना मैच के वीडियो और तस्वीरें साझा कीं, जहां उन्हें मेस्सी, रोनाल्डो, एमबीप्पे और अन्य जैसे दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ियों से हाथ मिलाते और बातचीत करते देखा जा सकता है। बिग बी ने इसे “अविश्वसनीय” अनुभव बताते हुए कहा, “रियाद में एक शाम..” क्या एक शाम है.. क्रिस्टियानो रोनाल्डो, लियोनेल मेसी, एम्बाप्पे, नेमार सभी एक साथ खेल रहे हैं।

पीएसजी बनाम रियाद सीजन .. अविश्वसनीय!!!” पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, कई बॉलीवुड हस्तियों ने बिग बी के वीडियो और तस्वीरों पर टिप्पणी की। डिनो मोरिया ने कहा, “Wowwwwwwwwww. Just Wowwwwww. अमेजिंग। लव इट।” उन्होंने यह भी लिखा, “कमाल, क्या खूबसूरत अनुभव है। हम आपसे मिले।” विराट कोहली ने टिप्पणी की, “बहुत बढ़िया।” नील नितिन मुकेश ने कहा, “क्या आइकॉनिक मोमेंट है।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर TWITTER, इंस्टाग्राम INSTAGRAM और यूट्यूब YOUTUBE पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button