SRK Pathan Tickets Advance Booking: ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग आज से शुरू, रिलीज से पहले ही बिके लाखो टिकट !

बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'पठान' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। विदेशों में 'पठान' के टिकटों की बंपर अडवांस देखने को मिली है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान की आने वाली फिल्म ‘पठान’ का सभी को बेसब्री से इंतजार है। शाहरुख़ खान के फैंस लम्बे समय से कर रहे है इंतज़ार विदेशों में ‘पठान’ के टिकटों की बंपर अडवांस देखने को मिल रही है ऐसे में भारत में इस फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग आज यानी 20 जनवरी से शुरू होने जा रही है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि भारत में एडवांस बुकिंग विंडो खुलने से पहले ही शाहरुख की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के लाखों टिकट बिक चुके हैं।

बिके ‘पठान’ के लाखों टिकट

बॉलीवुड फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने देर रात अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में तरण ने सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के टिकटों की एडवांस बुकिंग को लेकर ताजा अपडेट दिया है । तरण आदर्श के मुताबिक राष्ट्रीय श्रंखला में ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग गुरुवार तक 1 लाख 17 हजार के पार हो चुकी है। जिसमें पीवीआर के 51000, आईनॉक्स-38000 और सिनेपोलिस के 27500 टिकट शामिल हैं। ऐसे में तय है कि शाहरुख खान की पठान बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है।

https://www.instagram.com/p/CnmzCXUsTMz/?utm_source=ig_web_copy_link

आपको बता दें कि भारत में 20 जनवरी यानी आज से पठान की एडवांस बुकिंग पूरी तरह से शुरू हो गई है। ऐसे में शाहरुख की इस फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग के आंकड़ों में भी भारी इजाफा देखा जा सकता है।

इस दिन रिलीज होगी ‘पठान’

इन दिनों हर तरफ शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। फैंस पठान का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है और काफी एक्साइटेड हैं। मालूम हो कि शाहरुख की कमबैक फिल्म ‘पठान’ 25 जनवरी यानी अगले बुधवार को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में शाहरुख खान के अलावा सुपरस्टार जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण भी मुख्य भूमिका में मौजूद हैं।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button