VT13: वरुण तेज ने अपनी अगली फिल्म की दिखाई एक झलक, Social Media पर शेयर किया वीडियो !

बॉक्स ऑफिस पर गनी की भारी असफलता के बाद, वरुण तेज अपनी अगली फिल्म के साथ कुछ नया और रोमांचक के साथ वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस पर गनी की भारी असफलता के बाद, वरुण तेज अपनी अगली फिल्म के साथ कुछ नया और रोमांचक के साथ वापस आने की उम्मीद कर रहे हैं। आज, अभिनेता ने अपनी अगली की एक झलक साझा की और घोषणा की कि आधिकारिक विवरण 19 सितंबर को साझा किया जाएगा। अभिनेता का अगला शीर्षक अस्थायी रूप से VT13 है और यह सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

वरुण तेज ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपनी अगली फिल्म की एक झलक देने के लिए एक वीडियो साझा किया। वह एक स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई देता है और बहुत खुश दिखता है और एक वायु सेना के विमान पर रखता है, यह संकेत देते हुए कि यह एक देशभक्ति फिल्म हो सकती है। हालांकि, इसका इंतजार किया जाना है और देखें कि सोमवार को स्टोर में क्या है। वीडियो को शेयर करते हुए वरुण तेज ने लिखा, ‘गौरव से आसमान को छुओ!#VT13.

मैं शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं

इसके अलावा, वरुण तेज ने प्रवीण सत्तारू के साथ उनकी आगामी फिल्म, VT12 के लिए भी काम किया। बापीनेदु और बीवीएसएन प्रसाद अपने बैनर एसवीसीसी के तहत फिल्म का वित्तपोषण करेंगे क्योंकि नागाबाबू फ्लिक प्रस्तुत करते हैं। वरुण तेज ने फिल्म और उनकी भूमिका के बारे में बताया और कहा, “फिल्म का लगभग 90 प्रतिशत लंदन में सेट है। मैं एक अंगरक्षक की भूमिका निभाता हूं, इसलिए यह मेरे लिए एक बहुत ही नया स्थान है। मैं एक्शन करना पसंद है और इसलिए, मैं शूटिंग शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।”

मुकेश फिल्म के लिए कैमरा वर्क संभालेंगे, जबकि मिकी जे मेयर बैकग्राउंड म्यूजिक और गाने मुहैया कराएंगे। कलाकारों और चालक दल के बारे में अधिक जानकारी जल्द ही घोषित की जाएगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button