रणबीर-आलिया करेंगे अंबानी परिवार के लिए बड़ा काम, वीडियो हुआ वायरल !

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

देश के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिकी मर्चेंट की शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी मार्च महीने में होगी। इस बीच अनंत अंबानी की शादी और शादी से पहले की रस्मों को लेकर कई अपडेट सामने आ रहे हैं। इस समय हर तरफ सिर्फ और सिर्फ अनंत अंबानी और राधिकी मर्चेंट की शादी की ही चर्चा हो रही है।

प्री-वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक गुजरात

अनंत अंबानी और राधिकी मर्चेंट की शादी में एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट जबरदस्त डांस करने वाले हैं। सोशल मीडिया पर आलिया-रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दोनों के साथ अनंत अंबानी भी नजर आ रहे हैं। वीडियो पर फैन्स जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी अगले महीने मार्च में हो रही है। दोनों की प्री-वेडिंग सेरेमनी ब्रोशर भी सामने आ गए हैं। अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन 1 से 3 मार्च तक गुजरात के जामनगर में होंगे। आलिया और रणबीर भी गुजरात पहुंच चुके हैं।

Anant Ambani की शादी में होगी Ranbir- Alia की स्पेशल परफॉरमेंस? वायरल वीडियो  से मिला हिंट - Ranbir Kapoor Alia Bhatt TO Perform At Anant Ambani Radhika  Merchant Wedding Anant Ambani Radhika

आलिया और रणबीर के वीडियो की चर्चा

इस बीच यह भी अफवाह है कि आलिया और रणबीर दोनों अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग फंक्शन में दमदार परफॉर्मेंस देंगे। फिलहाल हर तरफ सिर्फ और सिर्फ अनंत और राधिका और आलिया और रणबीर के वीडियो की ही चर्चा हो रही है। वीडियो पर फैन्स जमकर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं। शनिवार शाम रणबीर और आलिया को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस वीडियो को रणबीर कपूर के फैन पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, रणबीर और आलिया इस वक्त बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल हैं। इनका रोमांस और केमिस्ट्री हर किसी को पसंद है।

आलिया रणबीर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो आलिया फिल्म ‘जिगरा’ के जरिए फैन्स से रूबरू होंगी। रणबीर कपूर एनिमल के बाद ‘रामायण’ और ‘लव एंड वॉर’ से फैन्स का मनोरंजन करेंगे।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button