सिनेमाघरों में इस दिन होगा वरुण और जान्हवी के इश्क का बवाल, बदलेगा सबके दिलों का हाल

वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने पहली बार नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म बवाल में साथ काम किया है। यह साल की....

वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने पहली बार नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म बवाल में साथ काम किया है। यह साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। वरुण और जाह्नवी के फैंस उन्हें पहली बार साथ देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म के निर्माताओं ने सिर्फ इतना कहा कि यह अक्टूबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। हालांकि, वरुण ने हाल ही में सोशल मीडिया पर घोषणा की कि बवाल जुलाई में ओटीटी पर उपलब्ध होगी।

हर प्रेम कहानी में बवाल होता है

वरुण ने इंस्टाग्राम पर बवाल की पहली पोस्ट में इस शानदार खबर की घोषणा की। फिल्म निर्माताओं ने ओटीटी रिलीज के पक्ष में एक नाटकीय रिलीज को छोड़ दिया है। यह अब जुलाई में अमेज़न प्राइम वीडियो पर उपलब्ध होगा। पोस्टर की बात करें तो वरुण और जाह्नवी वाकई बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। जाह्नवी एथनिक कॉस्ट्यूम में हैं, जबकि वरुण कैजुअल ड्रेस में हैं। वे एक-दूसरे के साथ गहरे प्यार में डूबे नजर आ रहे हैं। पोस्टर पर टैगलाइन है, “हर प्रेम कहानी का अपना बवाल होता है।”

बदलेगा दिलों का हाल

वरुण ने कैप्शन लिखा, “बदलेगा सबके दिलों का हाल क्योंकि दुनिया भर में होने वाला है बवाल इस जुलाई… साजिदनाडियाडवाला द्वारा निर्मित और नीतेश द्वारा निर्देशित, बवालऑनप्राइम दुनिया भर में 200 से अधिक देशों में प्रीमियर के लिए तैयार है।

https://www.instagram.com/p/CtqlQONy3LL/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

निर्देशक ने कैप्शन में दी ये जानकारी

वहीं इसके बारे में, नितेश तिवारी ने कहा, “तीन भारतीय स्थानों और पांच यूरोपीय देशों में शूट की गई, बवाल में एक आकर्षक कहानी, नाटकीय दृश्य और मुख्य प्रतिभा वरुण और जान्हवी के बीच बिल्कुल अद्भुत केमिस्ट्री है। मुझे विश्वास है कि प्राइम वीडियो पर विश्वव्यापी प्रीमियर हमारी मदद करेगा।” बवाल को भारत और सीमा पार के दर्शकों तक ले जाएं। हमने इस फिल्म को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है और अब हम उनकी प्रतिक्रिया सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।”

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button