राखी सावंत के तलाक से पहले नए बॉय फ्रेंड का नाम आया सामने, जानें अब किस पर आया दिल

सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में यह कहकर लोगों को चौंका दिया कि उन्हें एक बार फिर से

सोशल मीडिया की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने हाल ही में यह कहकर लोगों को चौंका दिया कि उन्हें एक बार फिर से प्यार हो गया है। नए प्यार की एंट्री की बात सामने आने के बाद अब राखी सावंत के पति ने सच्चाई से पर्दा उठा दिया है. इसी कड़ी में राखी सावंत ने एक इंटरव्यू दिया है और नए मिस्ट्री मैन के बारे में बात करते हुए कहा है कि वह उन्हें पसंद करती हैं. लेकिन फिलहाल ये दोनों ‘सिर्फ दोस्त’ हैं।

नए प्यार को लेकर राखी सावंत ने दी सफाई!

 

राखी सावंत इंटरव्यू ने लेटेस्ट इंटरव्यू में नए शख्स की एंट्री के बारे में बात की है। राखी सावंत ने बताया कि उनके मिस्ट्री मैन का नाम लकी सिंह है जो कनाडा बेस्ड है। मिस्ट्री मैन के बारे में बात करते हुए राखी सावंत ने कहा, मुझे लकी पसंद है, वह बहुत हैंडसम है। लेकिन पसंद और प्यार में अंतर है। लकी और मैं सिर्फ दोस्त हैं।

बिग बॉस में हिस्सा लेना चाहते थे आदिल दुर्रानी!

बिग बॉस फेम राखी सावंत (राखी सावंत बॉयफ्रेंड) ने भी लकी सिंह की ओर आकर्षित होने के दावों की बात की, लेकिन अगर आकर्षण है तो हर्ज ही क्या है? सच कहूं तो मैं इस समय बहुत टूट चुका हूं। आदिल ने मेरा बहुत शोषण किया है, सोचिए उसने मुझसे केवल इसलिए शादी की क्योंकि वह बिग बॉस में भाग लेना चाहता था।

पब्लिसिटी स्टंट नहीं है राखी का नया रिश्ता!

राखी सावंत ने लकी सिंह के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात करते हुए बिग बॉस ने कहा कि यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। राखी ने यह भी कहा, पब्लिसिटी स्टंट करने में मुझे एक सेकंड लगता है तो मैं इसके लिए लकी सिंह का इस्तेमाल क्यों करूंगी? लड़कियां अपने कपड़े उतार रही हैं, मैं कौन से कपड़े उतार रहा हूं? अगर मैं सच बोलकर अपनी रोटी कमाता हूं तो इसमें गलत क्या है? मैं बॉलीवुड में हूं और अपनी आजीविका के लिए स्टंट कर रहा हूं। मुझे कोई नहीं रोक सकता, मेरे माता-पिता अब नहीं रहे और मैं हमेशा के लिए स्टंट नहीं करना चाहता।

राखी सावंत का अभी भी आदिल दुर्रानी से तलाक नहीं हुआ है!

बता दें, राखी सावंत मैरिज ने साल 2023 की शुरुआत में आदिल दुर्रानी से अपनी शादी का खुलासा किया था। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही आदिल दुर्रानी को गिरफ्तार कर लिया गया और बिग बॉस फेम राखी सावंत ने अपने पति आदिल पर कई गंभीर आरोप लगाए। रिपोर्ट्स की मानें तो आदिल दुर्रानी इस वक्त मैसूर जेल में हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button