पार्टी नेता के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने आए उत्तर प्रदेश पर्यटन मंत्री जय वीर सिंह, विपक्ष पर बोला हमला !

उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह आज इटावा में प्रशांत चौबे जिला मंत्री के यहां उनके पिताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।

 उत्तर प्रदेश के पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह आज इटावा में प्रशांत चौबे जिला मंत्री के यहां उनके पिताजी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।

मणिपुर की घटना को लेकर विपक्ष पर हमला

वही पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने मणिपुर की घटना को लेकर विपक्ष के प्रधानमंत्री के चुप रहने के सवाल पर जवाब दिया की मणिपुर घटना बेहद ही शर्मनाक और निंदनीय है। इस पर भी देश के प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा शोक जताया गया है। और ऐसे कृत्य करने वाले अपराधियों को कठोर से कठोर सजा देने की बात कही है।

असदुद्दीन ओवैसी पर कसा तंज

वही असदुद्दीन ओवैसी पर तंज कसते हुए पर्यटन मंत्री जयवीर सिंह ने कहा की ओवेसी जी कभी तो धर्मनिरपेक्ष बात कर लिया करें लोगों में द्वेष की भावना ना फैलाएं कभी जाति धर्म से भी हट कर बात कर लिया करें। कल शिवपाल सिंह यादव के अधिकारियों की चाटुकारिता वाले सवाल पर कहा अधिकारी कोई भी भ्रष्ट नहीं हो सकता यदि अधिकारियों के भ्रष्ट होने की साक्ष है तो वह सामने लाएं तो हमारी सरकार में ऐसी अधिकारियों पर कठोर से कठोर कार्यवाही भी होगी वही तंज कसते हुए कहा की वह उनका अनुभव है जो उनकी सरकार में होता रहा है जिसका वह बखान करते हैं ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button