Rajasthan Royals के एक खिलाड़ी के नाम नया रिकॉर्ड तो दूसरे पर लगा जुर्माना, जाने क्या है पूरा मामला !

आईपीएल में जहां एक तरफ RR के प्लेयर यशस्वी जायसवाल ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं दूसरी तरफ टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज़

आईपीएल में जहां एक तरफ रर के प्लेयर यशस्वी जायसवाल ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं दूसरी तरफ टीम के दूसरे सलामी बल्लेबाज़ जोस बटलर पर गुरुवार को 2023 मैच के दौरान आईपीएल आचार संहिता के उल्लंघन के लिए मैच फीस का 10 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

IPL 2023: Jos Buttler fined 10 per cent of the of match fee for breaching  IPL Code of Conduct | Sports News,The Indian Express

अचार सहिंता उलंघन का मामला

खिलाड़ी पर लगे कोड ऑफ़ कंडक्ट के पूरे मामले की बात करे तो आईपीएल के एक बयान में कहा गया, “बटलर ने आईपीएल आचार संहिता के अनुच्छेद 2.2 के तहत लेवल 1 का अपराध स्वीकार किया है। मैच रेफरी का आचार संहिता के लेवल 1 के उल्लंघन का फैसला अंतिम और बाध्यकारी है।” यह अचार सहिंता का उलंघन का मामला बटलर पर गुरुवार को ईडन गार्डन्स, कोलकाता में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 मैच के दौरान लगाया गय।

बिना रन बनाए आउट हो गए जोस बटलर

वहीं मैच में बटलर की परफॉर्मेंस की बात करे तो केकेआर के खिलाफ मैच के दौरान बटलर तीन गेंदों में शून्य पर आउट हो गए। आंद्रे रसेल की शानदार सीधी हिट ने केकेआर को शुरुआती बढ़त दिला दी क्योंकि जोस बटलर बिना रन बनाए आउट हो गए।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button