UP Politics: पूर्व मंत्री का दावा- अखिलेश यादव चाहें तो 15 दिन में गिर जाएगी योगी सरकार !

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री नारद राय अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, नारद का कहना है कि अखिलेश यादव ने जिस दिन मन बना लेंगे योगी सरकार 15 दिन के भीतर गिर जाएगी

समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री नारद राय अपने बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल, नारद का कहना है कि अखिलेश यादव ने जिस दिन मन बना लेंगे योगी सरकार 15 दिन के भीतर गिर जाएगी। भाजपा के 150 से ज्यादा विधायक और मंत्री योगी से अंदर ही अंदर दुखी हैं।

15 दिन में गिर जाएगी योगी सरकार !

नारद राय ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अखिलेश यादव जिस दिन मन बना लेंगे योगी सरकार 15 दिन गिर जाएगी। सरकार में मंत्री और विधायक दुखी हैं। ये सरकार चलने वाली नहीं है। राय ने आगे कहा कि उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक का चेहरा देखा है आपने, क्या उनके अंदर घाव नहीं हैं? जिस दिन गडकरी जी को भाजपा संसदीय बोर्ड से हटाया गया था, उस दिन ब्रजेश पाठक की उनसे मुलाकात हुई थी। ये घाव उन्होंने खुद पैदा किया है ये सरकार चलने वाली नहीं है। राय ने प्रदेश में सूखे के हालात पर कहा कि मैंने इसपर मांग की है। प्रदेश में इसको लेकर आंदोलन होगा।

Related Articles

Narad Rai | The Asian Age

भाजपा का कोई नेता सीएम को नहीं करता पसंद !

सपा नेता नारद राय ने दावा किया है कि जिस दिन से योगी जी मुख्यमंत्री बने हैं। भाजपा का कोई नेता उन्हें पसंद नहीं करता है। 50-50 करोड़ रुपये लेकर RTO की पोस्टिंग की जा रही है। जब सरकार इस तरह चलेगी तो ये ज्यादा दिन टिकने वाली नहीं है बस अखिलेश यादव मन बना लें। बता दें कि समाजवादी पार्टी 2024 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सदस्यता अभियान चला रही है। नारद राय को इसका जिला प्रभारी बनाया गया है। जब उन्होंने ये बातें कही तब वह सोमवार को चंदौली के दौरे पर थे।

Narad Rai statement after BSP left News in hindi | बसपा छोड़ने के बाद नारद  राय ने दिया यह बड़ा बयान, कहा... | Patrika News
हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button