#’जम्मू-कश्मीर’: पाकिस्तान ने की सीजफायरिंग, भारतीय जवानों ने दिया मुंहतोड़ जवाब !

'जम्मू-कश्मीर' (Jammu and Kashmir) से 'सीजफायर' (ceasefire) की 'घटना का मामला' (Event Case) सामने आया है।

‘जम्मू-कश्मीर’ (Jammu and Kashmir) से ‘सीजफायर’ (ceasefire) की ‘घटना का मामला’ (Event Case) सामने आया है। इस दौरान जम्मू के ‘अरनिया सेक्टर’ (Arnia Sector) में ‘सीमा सुरक्षा बल’ (Border Security Force) के जवानों ने ‘आज सुबह पाकिस्तान’ (Pakistan) की तरफ से ‘सीजफायर को तोड़कर फायरिंग की खबर’ (Breaking firing News) सामने आई है।

‘सीजफायर’ तोड़कर की फायरिंग

सूत्रों के मुताबिक बीएसएफ के जनसंपर्क अधिकारी (BSF Public Relations Officer) का कहना है कि, बता दें कि बीएसएफ के जवान जब आज सुबह गश्ती पर गये हुए थे। उस दौरान पाकिस्तान के रेंजर्स ने उन पर बिना वजह फायरिंग की गई है।

‘BSF के जवानों’ ने दिया मुंहतोड़ जवाब

जानकारी के मुताबिक (According to Information) भारतीय जवानों ने समय रहते ही मुंहतोड़ जवाब दिया है। फिलहाल फायरिंग में BSF के किसी जवान को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है।

आर्थिक संकट से त्रस्त (Financial Crisis) पाकिस्तान ने सीमापार (Pakistan Cross Border) से सीजफायरिंग की है। बता दें कि पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज कभी भी नहीं आ सकता है। वह समय समय पर अपना रुख दिखा ही देता है। आपको बता दें कि, ऐसे में पाकिस्तान भारत को अस्थिर करने की लगातार कोशिश करने में लगा रहता है।

नियमों का किया उल्लंघन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक (According to media reports) जम्मू-कश्मीर के अरनिया सेक्टर में मंगलवार को पाकिस्तानी रेंजर्स ने सीजफायर के नियमों का उल्लंघन करते हुये नजर आया है। हालांकि मुस्तैद सीमा सुरक्षा बल (ready border security force) के जवानों ने पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया है।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button