परिणीति की फ़िल्म का नया गाना हुआ रिलीज, एक नए अंदाज में “दमदम मस्त कलंदर”!

कोड नेम तिरंगा के रचनाकारों ने रोमांस ट्रैक को हटाने के बाद फिल्म से दमदम मस्त कलंदर का एक जीवंत, उछालभरी और उच्च-ऊर्जा से भरा गाना रिलीज किया है।

कोड नेम तिरंगा के रचनाकारों ने रोमांस ट्रैक को हटाने के बाद फिल्म से दमदम मस्त कलंदर का एक जीवंत, उछालभरी और उच्च-ऊर्जा से भरा गाना रिलीज किया है। सरदार अली, संज वी, शहजाद अली और गुरचरण सिंह ने गीत गाया, जिसे कुमार ने लिखा था और जयदेव कुमार ने संगीतबद्ध किया था।

फ़िल्म में हार्डी संधू गाते दिख रहे

इस गाने को हार्डी संधू ने एक शादी के दौरान एक मंच पर गाया है, क्योंकि परिणीति चोपड़ा, एक विशेष अंडरकवर एजेंट, दुष्ट लोगों को मारती है और उसी समय मार देती है।

परिणीत ने सोशल मीडिया पर किया साझा

परिणीति चोपड़ा ने अपने सोशल मीडिया पेजों पर एकदम नया गीत साझा किया और कहा, “वो ही सिकंदर, बाकी सब मिट्टी सारे! अब दमदम मस्तकलंदर संगीत: #CodeNameTiranga 14 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में लॉन्च हो रहा है।” गीत मनोरंजक है, और यह देखते हुए कि इसे पहले से ही कितना पसंद किया जा रहा है, कई प्लेलिस्ट में नया संस्करण शामिल होगा।

कोड नेम: तिरंगा में मार पीट करेंगी परिणीति

नई जासूसी थ्रिलर “कोड नेम: तिरंगा” में, परिणीति चोपड़ा ने अपना चित्रण उन गुमनाम नायकों को समर्पित किया, जिन्होंने भारत के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी। फिल्म का प्रीमियर 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगा और इसमें शरद केलकर, रजित कपूर और सब्यसाची चक्रवर्ती भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

दर्शकों ने आखिरी बार परिणीति को 2021 से अमोल गुप्ता की जीवनी पर बनी स्पोर्ट्स फिल्म साइना में देखा था। उंचाई और कैप्सूल गिल उनकी आने वाली दो फिल्में हैं। दूसरी ओर, हार्डी संधू को आखिरी बार 2021 की फिल्म ’83’ में देखा गया था।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button