Breaking News : PM Modi के खिलाफ मैदान में उतरेंगी किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी !

इस बार फिर से पीएम मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन अब पीएम मोदी की वाराणसी से उनके खिलाफ महामंडलेश्वर हिमांगी सखी चुनाव लड़ सकती हैं।

Lok Sabha Election 2024 के पहले चरण की वोटिंग में अब केवल 10 दिन का वक्त बचा हुआ है ,चुनाव को लेकर हर पार्टी अपने प्रचार प्रसार के लिए मैदान में आ चुकी है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी ने अब तक अपने 63 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। बीते दो बार की तरह इस बार फिर से पीएम नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं, लेकिन अब पीएम मोदी की वाराणसी से उनके खिलाफ महामंडलेश्वर हिमांगी सखी चुनाव लड़ सकती हैं। अखिल भारत हिंदू महासभा ने अपने प्रत्याशी के नाम की सूची तैयार कर ली है।

किन्नर महामंडलेश्वर का बड़ा ऐलान, बोलीं- चाहे जान चली जाए 8 अगस्त को  ज्ञानवापी में करूंगी रुद्राभिषेक - kinnar mahamandaleshwar himangi sakhi  announce to perform ...

 

5 भाषाओं में भागवत कथा सुनाने वाली हिमांगी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने चुनावी रण में देश की पहली किन्नर महामंडलेश्वर हिमांगी सखी को उतारा गया है। अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने उन्हें चुनाव टिकट दिया है। 5 भाषाओं में भागवत कथा सुनाने वाली हिमांगी 10 अप्रैल तक वाराणसी आ जाएंगी। वे खुद घर-घर जाकर चुनाव प्रचार करेंगी। अखिल भारतीय हिंदू महासभा के प्रदेश अध्यक्ष ऋषि कुमार त्रिवेदी ने बीते दिन उत्तर प्रदेश की 20 लोकसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा की। इनमें सबसे खास महामंडलेश्वर हिमांगी का है।

कंगना रनौत के बयान पर किन्नर अखाड़े की महामंडलेश्वर हुई नाराज कहा, माफी  मांगें | Kinnar Akhara Mahamandaleshwar angry on Kangana Ranaut statement |  Patrika News

‘किन्नर बचाओ-किन्नर पढ़ाओ’ की जरूरत नहीं समझी

इस सूची में महामंडलेश्वर हिमांगी सखी को वाराणसी सीट से प्रत्याशी बनाया गया है,हालांकि अभी तक इस सूची के नामों का आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है लेकिन सूत्रों की मानें तो जल्द ही इसका ऐलान हो सकता है। इस सूची पर अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज के अनुमोदन के बाद नाम की घोषणा की जाएगी। लोकसभा, विधानसभा और पंचायत में ट्रांसजेंडर समुदाय के लिए नौकरियां और सीटें आरक्षित करने की मांग कर रहे हिंदू मौलवी का कहना है कि प्रधानमंत्री का नारा ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ’ अच्छा है लेकिन ‘किन्नर बचाओ-किन्नर पढ़ाओ’ की जरूरत नहीं समझी गई। चुनाव ताकि उनका भी प्रतिनिधित्व हो सके।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button