उर्वशी रौतेला को फिर आई ऋषभ पंत की याद, किताब के इस पन्ने की फोटो देख भड़के क्रिकेटर के फैंस

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर झगड़े होते रहते हैं। खासतौर पर उर्वशी ऋषभ की ओर इशारा करते हुए पोस्ट करती हैं

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत के बीच सोशल मीडिया पर अक्सर झगड़े होते रहते हैं। खासतौर पर उर्वशी ऋषभ की ओर इशारा करते हुए पोस्ट करती हैं और यूजर्स के हाथ भी लग जाती हैं। अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में कथित तौर पर क्रिकेटर ऋषभ पंत की ओर इशारा करने के लिए एक बार फिर से उर्वशी रौतेला को ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में, अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर उस किताब की एक झलक साझा की, जिसे वह पढ़ रही हैं। किताब का नाम था ‘लव साइंस’. इतना ही नहीं, उन्होंने किताब के एक पन्ने की तस्वीर भी शेयर की, जिसमें मीन और तुला राशि के बीच प्रेम संबंध के बारे में बताया गया है। दिलचस्प बात यह है कि उर्वशी रौतेला मीन राशि से हैं जबकि क्रिकेटर ऋषभ पंत तुला राशि से हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘उर्वशी डरावनी हैं’

जैसे ही उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर प्रतिक्रिया दी और इसके लिए उर्वशी को जिम्मेदार ठहराया। एक यूजर ने लिखा, ‘उर्वशी डरावनी हैं। मुझे पंत के लिए बहुत बुरा लग रहा है। एक ने कहा, ‘हे भगवान, यह बहुत डरावना है। मुझे लगता है कि उसे उस पर क्रश है या कुछ और, जब हम किसी को पसंद करते हैं तो हम अजीब चीजें करते हैं। लेकिन ऐसी चीजें पोस्ट करके वह सिर्फ खुद को बेवकूफ बना रही हैं।’

ऋषभ पंत के नाम पर फंस गई हैं उर्वशी रौतेला

यह पहली बार नहीं है जब उर्वशी रौतेला को कथित तौर पर ऋषभ पंत का नाम लेने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। वह पिछले कुछ समय से ट्रोल्स का निशाना बनी हुई हैं, जो अक्सर उन पर पंत को ‘परेशान’ करने का आरोप लगाते हैं। इस साल की शुरुआत में, जब क्रिकेटर एक दुर्घटना का शिकार हो गए, तो उर्वशी ने मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल और मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट की एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की, जहां पंत को भर्ती कराया गया था। उस समय भी परेशान नेटिज़न्स ने उन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

‘पुष्पा 2’ में उर्वशी रौतेला का आइटम सॉन्ग

कथित तौर पर, उर्वशी और ऋषभ पंत ने एक-दूसरे को डेट किया लेकिन खराब तरीके से अलग हो गए। हालाँकि, पंत ने अक्सर कहा है कि वह बॉलीवुड दिवा को नहीं जानते हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, उर्वशी रौतेला को कथित तौर पर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना अभिनीत फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ में एक आइटम नंबर के लिए चुना गया है। हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें FacebookTwitterInstagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button