शिल्पा शेट्टी के घर पर आई मुसीबत !

लेकिन अब उनके घर में एक और प्रॉब्लम आ गयी है। शिल्पा शेट्टी की जहा एक बार जिंदगी ट्रैक पर आयी ही थी उनके घर पर इतनी सिक्योरिटी होती है की कोई भी कदम नहीं रख सकता लेकिन एक चौका देने वाली खबर सामने आयी है शिल्पा के घर में हो गयी है चोरी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्ठी जो अपने फिट बॉडी को लेकर सुर्खियों में बानी रहती है आपको बता दे की कुछ समय पहले शिल्पा के पति राज कुंद्रा को सजा हो गयी थी। जिसकी वजह से शिल्पा और उनकी फेमिली काफी बुरे समय से गुजारी है लेकिन अब उनके घर में एक और प्रॉब्लम आ गयी है। शिल्पा शेट्टी की जहा एक बार जिंदगी ट्रैक पर आयी ही थी उनके घर पर इतनी सिक्योरिटी होती है की कोई भी कदम नहीं रख सकता लेकिन एक चौका देने वाली खबर सामने आयी है शिल्पा के घर में हो गयी है चोरी।

Shilpa Shetty News: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस श‍िल्‍पा शेट्टी के घर में हुई चोरी,  पुलिस ने दो को दबोचा - robbery at shilpa shetty juhu residence amid her  italy vacation mumabi police detained two

शिल्पा के घर में हो गयी है चोरी

दरअसल एक्ट्रेस के मुंबई वाले घर में चोरी होने की वारदात सामने आई है। खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस ने इस चोरी के मामले में तुरंत जांच करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया है। जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। शिल्पा के घर चोरी होने की जानकारी देते हुए पुलिस ने 15 जून को बताया कि एक्ट्रेस के घर से कुछ कीमती सामान कथित रूप से चोरी हुआ है। इस मामले में चांज करते हुए दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। जिनसे अभी पूछताछ की जा रही है।

मुंबई के जुहू इलाके में है शिल्पा शेट्टी का खूबसूरत घर, देखिये घर के अंदर  की तस्वीरें

एक्ट्रेस के घर से कुछ कीमती सामान कथित रूप से चोरी हुआ

जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में एक्ट्रेस मोनोकिनी पहने हुए पूल के पास पोज देती हुई भी नजर आई थीं। एक्ट्रेस की इस ग्लैमरस तस्वीर को देखकर उनके फैंस हैरान रह गए थे और कमेंट सेक्शन में शिल्पा को जमकर तारीफ कर रहे थे। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मेन लीड में दिखाई देंगे. इसके अलावा शिल्पा के पास ‘केडी- द डेविल’  औऱ ‘सुखी’ जैसी फिल्में भी पाइपलाइन में हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button