UP Politics: अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर साधा निशाना, शिक्षा व्यवस्था को लेकर कही यह बात !

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव ने यूपी की भाजपा सरकार पर फिर एक बार हमला बोला है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी की शिक्षा व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

समाजवादी पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री अख‍िलेश यादव ने यूपी की भाजपा सरकार पर फिर एक बार हमला बोला है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने यूपी की शिक्षा व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है। अखिलेश ने कहा कि मिशन कायाकल्प के नाम पर करोड़ों रुपये फूंकने के बाद भी सरकारी स्कूलों की हालात में कोई सुधार नहीं हुआ है। तमाम स्कूल जर्जर भवनों में चल रहें हैं।

अच्छे शिक्षक होंगे तो होगा बच्चों का विकास !

अख‍िलेश यादव ने ट्वीट करते हुए कहा क‍ि, सरकारी स्कूलों में यदि अच्छे शिक्षक होंगे, सुविधाएं अच्छी होंगी और बच्चों का शैक्षणिक, मानसिक और शारीरिक हर तरह का विकास होगा और साथ ही उसमें उनकी दबी-छिपी प्रतिभा को पहचानने-निखारने का प्रयास होगा तो न बच्चे स्कूल छोड़ेंगे न अभिभावक छुड़वाएँगे। भाजपा शिक्षा की उपेक्षा बंद करे।

Related Articles

38 प्रतिशत बच्चों ने छोड़ा स्कूल !

अखिलेश यादव ने कहा कि शिक्षकों के पद खाली है और अब भाजपा सरकार यूपी के 11,000 प्राथमिक विद्यालयों को भी PPP माडल पर पूंजीपतियों को देने की योजना बना रही। इससे रहा-सहा सरकारी नियंत्रण भी समाप्त हो जाएगा। गरीब बच्चे कहां पढ़ेंगे, इसकी चिंता सरकार को नही है। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में शिक्षा क्षेत्र में घोर अव्यवस्था के चलते परिषदीय स्कूलों से बच्चों और अभिभावकों का मोह भंग हो गया है। अकेले नोएडा में 38% बच्चों ने स्कूल जाना छोड़ दिया। स्कूल छोड़ने वाले बच्चों की संख्या उत्तर प्रदेश में बढ़ती जा रही है।

SP President Akhilesh Yadav said by forgetting tricolor till Lok Sabha  elections BJP will come on Hindu Muslim - UP Politics: अखिलेश यादव बोले-  लोकसभा चुनाव तक तिरंगे को भुलाकर हिन्दू-मुस्लिम पर

डिप्टी सीएम पर साधा निशाना !

आपको बता दें क‍ि अख‍िलेश यादव ने एक दिन पहले एक अखबार की फोटो शेयर करते हुए यूपी के उप मुख्‍यमंत्री एवं स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ब्रजेश पाठक पर न‍िशाना साधा था। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था क‍ि पुर्तगाल में एक गर्भवती पर्यटक को दिल का दौरा पड़ने पर सही समय पर अस्पताल की सुविधा न मिलने पर वहां के स्वास्थ्य मंत्री ने नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया। आशा है भाजपा के मंत्री भी इससे कुछ सबक लेंगे।

Up News Brajesh Pathak's Attack On Akhilesh Yadav Regarding Kirti Kol Ann |  UP Politics: कीर्ति कोल को लेकर ब्रजेश पाठक का अखिलेश यादव पर वार, कहा- जब  नाश मनुज पर छाता

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button