#’सुकेश चंद्रशेखर’: धोखाधड़ी के मामले में, ‘नोरा फतेही’ की बढ़ी मुश्किलें !

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) केस के मामले में 'बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों' (Bollywood Celebrities) से पूछताछ जारी है।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) केस के मामले में ‘बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों’ (Bollywood Celebrities) से पूछताछ जारी है। सूत्रों के मुताबिक ‘दिल्ली पुलिस’ (Delhi Police) की ‘आर्थिक अपराध शाखा’ (Economic Offences Wing) ने ‘जैकलीन फर्नांडीज’ (Jacqueline Fernandez) से कुछ दिनों पहले पूछताछ (Inquiry) की गई थी।

पुलिस ने भेजा नोटिस

इस सिलसिले में बताया जा रहा है, ‘बॉलीवुड एक्ट्रेस’ (bollywood actress) ‘नोरा फतेही’ (Nora Fatehi) को भी दिल्ली पुलिस ने नोटिस भेज (Send Notice) दिया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार ‘सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़’ रुपये की वसूली के मामले ‘फिल्म एक्ट्रेस नोरा फतेही’ से दिल्ली पुलिस ने लगभग 7 घण्टे से ज्यादा पूछताछ की है। बता दें कि दिल्ली पुलिस नोरा से पूछताछ के मामले में अब 12 सिंतबर को पेश होने को कहा गया है।

संयुक्त पुलिस कार्यालय में की गई Inquiry 

Economic Offences Wing की संयुक्त पुलिस आयुक्त छात्रा शर्मा (Joint Commissioner of Police Chhatra Sharma) के कार्यालय में फिल्म अभिनेत्री से करीब 7 घंटे पूछताछ की गई है। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने नोरा से 50 से ज्यादा सवाल पूछे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस जैक्लिन फर्नांडीज को भी पूछताछ के लिए ‘12 सितंबर को ईओडब्ल्यू कार्यालय’ (EOW Office on September) बुलाया गया है।

नोरा फतेही ने अपने बयान में कहा है कि, सुकेश चंद्रशेखर की पत्नी ने मुझसे एक नेल आर्ट फंक्शन के लिए बात की थी। इस सिलसिले में अक्सर फोन आता रहता था। बता दें कि उन्होंने एक बीएमडब्ल्यू कार (BMW Car) और अन्य उपहार दिए थे।

नोरा ने कहा- वह सुकेश चंद्रशेखर की आपराधिक पृष्ठभूमि (criminal background) के बारे में नहीं जानती थीं। फतेही ने बात-बात यह भी बात जाहिर की, सुकेश ने ज्यादातर प्रबंधक और चचेरे भाई के साथ बातचीत हुआ करती थी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button