राघव-परिणीति की सगाई का Unseen Video सोशल मीडिया पर हुआ वायरल !

राघव और परिणीति की सगाई के बाद लगातार उनकी सैरेमनी के वीडियो फोटोज सामने आ रहे है। इन कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में दिल्ली में सगाई की।

राघव और परिणीति की सगाई के बाद लगातार उनकी सैरेमनी के वीडियो फोटोज सामने आ रहे है। इन कपल ने अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में दिल्ली में सगाई की। अब, उनके सगाई समारोह के बाद, परिणीति और राघव का एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जो शायद अपने अभी तक न देखा होगा। इस वायरल वीडियो में दोनों अपनी सगाई में आए गेस्ट से बात करते नजर आ रहे है।

अभिनेत्री ने फौरन अपने परिवार से जोर से चीखने को कहा

वीडियो की शुरुआत में परिणीति अपने परिवार के बारे में बात करती हैं और कैसे वे उनसे शादी की योजना के बारे में पूछते रहते हैं। उसे यह कहते हुए सुना जाता है, “बहुत सालों से मुझे बोला है ‘तू कब शादी करेगी यार? एक लड़का धुंध ले यार।'” राघव की ओर इशारा करते हुए, उसने अपने परिवार से पूछा, ‘हुन ठीक है?’ चोपड़ा परिवार को हूटिंग करते और ‘हां’ कहते सुना गया। उन्हें राघव को चिढ़ाते हुए देखा गया कि उनका परिवार कैसे उत्साहित है और जोर-जोर से चीयर कर रहा है। उसने बाद में अपने ससुराल वालों को संबोधित किया और कहा, ‘अब चड्ढा, क्या आप मंजूर करते हैं?’ राघव के परिवार ने भी जमकर तालियां बजाईं। इसके बाद उन्होंने परिणीति को चिढ़ाया कि चड्ढा ज्यादा लाउड हैं। अभिनेत्री ने फौरन अपने परिवार से जोर से चीखने को कहा।

सोशल मीडिया पर शेयर किया थैंक यू नोट

सगाई करने के बाद परिणीति और राघव ने सोशल मीडिया पर एक थैंक यू नोट शेयर किया। उन्होंने कहा कि वे प्यार से अभिभूत और अभिभूत हैं। उनके नोट में लिखा था, “राघव और मैं पिछले कुछ हफ्तों में मिले प्यार और सकारात्मकता से अभिभूत हैं, खासकर हमारी सगाई पर। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं, और यह जानकर आश्चर्य होता है कि हमारी दुनिया भी एक साथ जुड़ती है। इस बीच, परिणीति और राघव की सगाई समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान, आदित्य ठाकरे, पी चिदंबरम और अन्य सहित शीर्ष राजनेताओं ने भाग लिया। परिणीति के इस खास दिन में शामिल होने के लिए प्रियंका चोपड़ा भी लंदन से पहुंचीं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाइट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook , Twitter , Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button