केंद्रीय मंत्री बघेल को मिली जेड कैटेगरी सुरक्षा, काफिले पर हुआ था हमला

भाजपा दल के नेताओं ने सत्ता विपक्ष व पूर्व सीएम अखिलेश को माना था हमले का जिम्मेदार

केंद्रीय मंत्री और मैनपुरी जिले की करहल सीट से भाजपा ( bjp ) उम्मीदवार एसपी बघेल को जेड कैटेगरी की सुरक्षा दी गई है। मंगलवार को चुनाव प्रचार के दौरान हमले के बाद एसपी सिंह बघेल को ये सुरक्षा दी गई है। सीआईएसएफ के जवान बघेल की सुरक्षा करेंगे।

काफिले पर हुए हमले की जांच

एएनआई ने गृह मंत्रालय के सूत्रों के मुताबिक लिखा है एसपी सिंह बघेल को 11 फरवरी से केंद्र ने सशस्त्र बल की सुरक्षा दी थी। अब उन्हें जेड कैटेगरी की सुरक्षा भी उपलब्ध कराई गई है। पुलिस बघेल के काफिले पर हुए हमले की जांच कर रही है।

काफिले पर पथराव कर दिया था

बता दें, एसपी सिंह बघेल के काफिले पर मंगलवार शाम को हमला हुआ था। बताया गया कि हमलावर लाठी-डंडों से लैस थे। ये हमला उस वक्त हुआ, जब वह पैरार शाहपुर में प्रचार से लौट रहे थे। बताया जा रहा है कि अतिकुल्लापुर गांव के पास कुछ लोगों ने उनके काफिले पर पथराव कर दिया था। बघेल ने दावा किया कि सैकड़ों लोगों ने उनकी गाड़ियों पर लाठी और डंडों से हमला किया। एसपी सिंह बघेल ने एसपी मैनपुरी को फोन कर हमले की सूचना दी थी।

बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग से की शिकायत

करहल में हुई घटना के बाद बुधवार को बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने चुनाव आयोग से शिकायत की है। बुधवार को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर बीजेपी प्रतिनिधि मंडल लखनऊ में चुनाव आयोग के कार्यालय पर शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर अनुराग ठाकुर ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी अजय कुमार शुक्ला को ज्ञापन सौंपा है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button