Politics: नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा- 2024 के लिए विपक्ष होगा एकजुट !

बिहार में JDU के NDA से अलग होने के बाद नीतीश कुमार को लगातार झटके लग रहे हैं।  मणिपुर में भी JDU के छह में से पांच विधायकों ने नीतीश कुमार का साथ छोड़ भाजपा से हाथ मिला लिया है।

बिहार में JDU के NDA से अलग होने के बाद नीतीश कुमार को लगातार झटके लग रहे हैं।  मणिपुर में भी JDU के छह में से पांच विधायकों ने नीतीश कुमार का साथ छोड़ भाजपा से हाथ मिला लिया है। ऐसे में अब विधायकों को लेकर नीतीश कुमार का एक बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जब वह NDA से अलग हुए, तो मणिपुर के सभी छह विधायक आए और उनसे मिले, और उन्हें आश्वासन दिया कि वे जेडीयू के साथ हैं।

विपक्ष होगा एकजुट- नीतीश

नीतीश कुमार ने कहा कि हमें यह सोचने की जरूरत है कि यह क्या हो रहा है? विधायक पार्टियों से अलग क्यों हो रहे हैं? जो कि संवैधानिक है। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव के लिए विपक्ष एकजुट होगा। बता दें कि भाजपा के खिलाफ सीएम नीतीश कुमार का ‘दिल्ली मिशन’ विपक्ष के नेताओं को एकजुट करने के लिए ही है।

Related Articles

प्रदेश में दिखा; देश में दिखेगा! नीतीश कुमार के लिए जदयू दफ्तर में लगे  पोस्टर, मांझी का ट्वीट - posters in jdu office for nitish kumar as prime  ministerial candidate jitan ram

नीतीश कर सकते हैं दिल्ली दौरा !

बिहार की राजनीति में रोज कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। ऐसे में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 5 सितंबर को तीन दिवसीय दौरे पर दिल्ली के लिए रवाना हो सकते हैं। माना यह जा रहा है कि वह इस दौरान कई बड़े नेताओं से मुलाकात करेंगे। उनके इस दौरे में दिल्ली में विपक्षी नेताओं को एकजुट करने पर बातचीत हो सकती है !

मिशन 2024: 'विपक्ष एकजुट होगा तो निर्णय बहुत अच्छा आएगा', नीतीश कुमार का  बड़ा बयान - bihar cm nitish kumar jdu mlas join bjp in manipur ntc - AajTak

आम चुनाव के लिए की जा रही हैं तैयारियां !

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने बयान में भी यह साफ कर दिया है कि 2024 में होने वाले आम चुनाव के लिए अभी से तैयारियां की जा रही हैं। विपक्ष के नेताओं को एकजुट करने की पूरी कोशिश की जा रही है। हलांकि, इस बात  चर्चाएं बनी हुई हैं कि भाजपा के खिलाफ विपक्ष को एकजुट करने के लिए यह JDU का मास्टर प्लान भी साबित हो सकता है।

No one takes Sushil Modi seriously says Nitish Kumar | CM नीतीश ने बोला  सुशील मोदी पर हमला, कहा-उन्हें कोई गंभीरता से नहीं लेता है | Hindi News,  पटना

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button