# वार-पलटवार : उद्धव ने कहा ऑटो ड्राइवर का ब्रेक फेल, शिंदे बोले ऑटो की रफ्तार ने मर्सिडीज को छोड़ा पीछे !

ठाकरे ने कहा, सोमवार के विधानसभा भाषण ने यह स्पष्ट कर दिया कि उनके खिलाफ विद्रोह की साजिश कब शुरू हुई

21 जून को शिवसेना के विद्रोह के बाद पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और मौजूदा सीएम एकनाथ शिंदे के बीच शब्दों के पहले युद्ध में, शिवसेना अध्यक्ष ने मंगलवार को विधानसभा में शिंदे के भाषण पर कटाक्ष किया। उन्होंने कहा की एक ऑटो चालक जिसका ब्रेक फेल हो गया क्योंकि वह बहुत तेज दौड़ रहा था।” शिंदे ने पलटवार करते हुए कहा कि उनकी सरकार आम आदमी की है और ऑटो की रफ्तार ने मर्सिडीज को पीछे छोड़ दिया है।

बागी विधायकों को राष्ट्रविरोधी करार दिया

मंगलवार को सेना भवन में शिवसेना महिला विंग की एक बैठक को संबोधित किया। जिसमे ठाकरे ने शिंदे सहित परोक्ष रूप से बागी विधायकों को राष्ट्रविरोधी करार दिया। बाद में ऑटो-रिक्शा चालकों के रूप में काम करने वाले उन पर तंज कसा। ठाकरे ने कहा, “सोमवार के विधानसभा भाषण ने यह स्पष्ट कर दिया कि (विद्रोह की) साजिश कब शुरू हुई।” डिप्टी सीएम (देवेंद्र फडणवीस) उन्हें (शिंदे) रुकने के लिए कह रहे थे लेकिन कार का ब्रेक फेल हो गया, यह कैसे रुकेगा? पहले वे (भाजपा) एमवीए सरकार को तिपहिया सरकार कहते थे, अब वह तिपहिया सरकार चला रही है।

ठाकरे को अक्सर मर्सिडीज चलाते हुए देखा गया

उद्धव के तेवर पर प्रतिक्रिया देते हुए शिंदे ने ट्विटर पर लिखा, ‘ऑटो की रफ्तार इतनी तेज थी कि मर्सिडीज पीछे छूट गई क्योंकि यह आम आदमी की सरकार है। विशेष रूप से, ठाकरे को अक्सर मर्सिडीज चलाते हुए देखा गया है।

30 साल तक हमारे खिलाफ रहे

बागियों को पीठ में छुरा घोंपने वाला करार देते हुए ठाकरे ने कहा, ”जिन्हें पार्टी (शिंदे) की बागडोर दी गई, उन्होंने उनकी पीठ में छुरा घोंपा।’ यह सबसे खराब और सबसे शर्मनाक बात है।” इस बीच, ठाकरे ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) और कांग्रेस की प्रशंसा करते हुए कहा, “जो 30 साल तक हमारे खिलाफ रहे, वे पार्टी के साथ रहे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button