कॉफी विद करण के नए सीजन को लेकर करण ने किया एक नया खुलासा !

करण जौहर ने स्वीकार किया है कि मशहूर हस्तियों को उनके शो कॉफी विद करण में जो कुछ भी कहते हैं, उससे परेशानी होती है,

करण जौहर ने स्वीकार किया है कि मशहूर हस्तियों को उनके शो कॉफी विद करण में जो कुछ भी कहते हैं, उससे परेशानी होती है, भले ही उन्हें कहीं और एक ही बात कहने के लिए परेशानी न हो। उन्होंने यह भी कहा कि उनके पास तीन खानों में से किसी को भी लाने की शक्ति नहीं है।

 

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान अपने शो कॉफी विद करण में। कॉफ़ी विद करण वापस आ गया है  इसे प्यार करो, नफरत करो, लेकिन आप करण जौहर के ‘कल्ट शो’ को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकते।

करण ने पूछे कई निजी सवाल 

करण ने पहले एपिसोड का ट्रेलर पहले ही साझा कर दिया है जिसमें गली बॉय अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सोफे पर होंगे। यह दिखाता है कि कैसे करण ने उनसे उनकी ‘सुहाग रात (शादी की रात)’ के बारे में बात करने के अलावा उनसे कई निजी सवाल पूछे।

मैं तीन खानों को नहीं संभाल सकता

एक साक्षात्कार में करण ने कहा, “मैं अपने शो की प्रतिष्ठा से बर्बाद हो गया हूं।” उन्होंने आगे कहा, “इस सीजन में 3 खान नहीं आ रहे हैं, मेरे पास उन्हें खींचने की ताकत नहीं है। मैं उन्हें एक पार्टी के लिए ले सकता हूं लेकिन अपने शो में नहीं। मैं तीन खानों में से दो को भी नहीं संभाल सकता।” इस बात का खुलासा पहले ही हो चुका था कि रणबीर कपूर ने भी शो में आने से मना कर दिया था।

मैं अपने शो की प्रतिष्ठा से बर्बाद हूं

यह शो 2004 में प्रसारित हुआ और छह सफल सीज़न के लिए ताज़ा किया गया। करण के शो की ‘प्रतिष्ठा से बर्बाद’ होने के बावजूद, अब यह सातवें सीज़न के लिए लौट रहा है। “अभिनेता कहीं और भी यही बात कह सकते हैं, लेकिन जब वे मेरे शो में ऐसा कहते हैं तो उन्हें उस तरह की प्रतिक्रिया नहीं मिलती है। लोग उन पर हमला करने का इंतजार कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कॉफी विद करण पर कुछ कहा था। मैं अपने शो की प्रतिष्ठा से बर्बाद हूं।”

कॉफी विद करण के आगामी एपिसोड में दिखाई देने वाली अन्य हस्तियों में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर, अनिल कपूर और वरुण धवन, सारा अली खान और जान्हवी कपूर, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा, सामंथा रूथ प्रभु और अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ  और कृति सनोन।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button