सुम्बुल तौकीर खान ने पिता की दूसरी शादी को किया कन्फर्म, ‘नई बहन बेसब्री से है इंतज़ार !

लोकप्रिय अभिनेत्री, सुम्बुल तौकीर खान अक्सर अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वह शो, इमली में अपनी भूमिका के साथ एक घरेलू नाम बन गई

लोकप्रिय अभिनेत्री, सुम्बुल तौकीर खान अक्सर अपने व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वह शो, इमली में अपनी भूमिका के साथ एक घरेलू नाम बन गई, और रियलिटी शो, बिग बॉस 16 में अपने सफल कार्यकाल से सभी को प्रभावित किया। और अब, सुम्बुल एक बार फिर अपने पिता, तौकीर हसन खान के रूप में सुर्खियां बटोर रही हैं। दूसरी बार शादी करने के लिए तैयार।

पिता को बताया अपनी प्रेरणा

कई मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, यह कहा गया है कि सुम्बुल तौकीर के पिता तौकीर हसन खान एक बार फिर से शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अभिनेत्री के पिता निलोफर से शादी करेंगे, जो तलाकशुदा हैं और उनकी पहली शादी से एक बेटी भी है। अगले हफ्ते दोनों की अंतरंग शादी होगी, और सुम्बुल अपने परिवार के नए सदस्यों का स्वागत करने के लिए बहुत उत्साहित है।  सुम्बुल ने अपने पिता की दूसरी शादी के बारे में अपनी उत्तेजना साझा की और कहा “हमारे पिता पिछले कई सालों से हमारी प्रेरणा और समर्थन के सबसे बड़े स्रोत रहे हैं। सानिया और मैं उनके लिए बहुत खुश हैं।”

नई बहन का परिवार में शामिल होने का इंतजार

सुम्बुल तौकीर ने अपने पिता की दूसरी शादी पर अपनी भावनाओं को व्यक्त किया और साझा किया कि वे अपनी नई बहन के परिवार में शामिल होने का इंतजार कर रहे हैं और इसके लिए काफी उत्साहित हैं। अभिनेत्री ने आगे उल्लेख किया कि उनके चाचा, इकबाल हुसैन खान, जिन्हें फैमिली वीक के दौरान बिग बॉस 16 में देखा गया था, उनके चाचा ने उनके पिता को दोबारा शादी करने के लिए मना लिया।

“हम बहुत खुश हैं और अपने परिवार में उनका स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं। हमारे पिता की पत्नी के साथ, एक नई बहन भी हमारे परिवार में शामिल होगी और हम इसे लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमारे बड़े पापा इक़बाल हुसैन खान ने इस शादी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। मैं उनका आभारी हूं।”

सुम्बुल तौकीर खान के पिता की दुल्हन

सुम्बुल तौकीर खान के माता-पिता उस समय अलग हो गए थे जब वह सिर्फ छह साल की थी, और तब से, उसके पिता ने अपनी दोनों बेटियों को अकेले ही पाला है। अभिनेत्री ने बार-बार अपने पिता की प्रशंसा की और साझा किया कि वह अपने माता-पिता के पारस्परिक रूप से तलाक लेने के फैसले का सम्मान करती हैं। बिग बॉस 16 की पूर्व प्रतियोगी, इससे पहले ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अपने पिता के लिए दुल्हन खोजने की कोशिश करने के बारे में बात की और कहा

“मैंने एक बार अपने पिता के लिए दुल्हन खोजने की कोशिश की है, लेकिन अनुभव अच्छा नहीं रहा। इसलिए जितना मैं चाहूंगी कि वह दोबारा शादी करें, मैं चाहती हूं कि वह इसके लिए भी तैयार रहें।”

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button