वरुण गांधी ने फिर एक बार अपनी पार्टी पर साधा निशाना, युवाओं को लेकर कही ये बात !

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पीलीभीत से लोकसभा सांसद वरुण गांधी आए दिन अपनी ही सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। यूपी पीईटी परीक्षा को लेकर एक बार फिर...

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के पीलीभीत से लोकसभा सांसद वरुण गांधी आए दिन अपनी ही सरकार पर निशाना साधते रहते हैं। यूपी पीईटी परीक्षा को लेकर एक बार फिर उन्होंने बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है। दरअसल, वरुण गांधी पीलीभीत के बरखेड़ा प्रखंड में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे।

PET परीक्षा पर बोले

अपने संबोधन के दौरान वरुण गांधी ने उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की ओर से प्रारंभिक पात्रता परीक्षा के आयोजन को लेकर कहा कि छात्र साल भर मन लगाकर पढ़ाई करें, तैयारी है कि इस बार परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन करेंगे, लेकिन बाढ़ के कारण इससे देश के 35 लाख में से 16 लाख छात्र परीक्षा देने से वंचित रह गए। इसके लिए वरुण गांधी ने सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए आगे कहा कि क्या आप जानते हैं कि पिछले 5 साल में दिया गया 80 फीसदी रोजगार ठेके पर दिया गया है?

कई बार अपनी ही सरकार पर हो चुके है हमलावर

गांधी ने आगे कहा कि इस देश में कोई भी व्यक्ति अनुबंध पर काम नहीं करना चाहता। आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब वरुण गांधी अपनी ही सरकार पर हमलावर हुए हैं। बेरोजगारी के मुद्दे पर युवाओं की आवाज बने वरुण गांधी और अपनी ही सरकार से सवाल पूछते हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button