Tunisha Sharma Suicide Case: पुलिस ने शीजान खान को 4 दिन की रिमांड पर भेजा !

टेलीविजन उद्योग की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक तुनिषा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उसने विभिन्न टेलीविजन में...

टेलीविजन उद्योग की प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक तुनिषा शर्मा ने शनिवार को कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उसने विभिन्न टेलीविजन में काम किया है और वह केवल 20 वर्ष की थी। अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के वसई में एक धारावाहिक के सेट पर फांसी लगा ली। 20 वर्षीय सेट पर वॉशरूम गई और काफी देर तक नहीं लौटी। दरवाजा तोड़ा गया तो वह अंदर लटकी मिली। अभिनेता तुनिषा शर्मा की सह-कलाकार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

शीजान खान को अदालत में पेश किया गया और उन्हें वसई अदालत ने 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। वालीव पुलिस ने उसे आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत कल गिरफ्तार किया था। शीजान खान के वकील शरद राय ने कहा कि उनके मुवक्किल पर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं और केवल संदेह के आधार पर लगाए गए हैं।

शेजान के साथ कुछ समस्याएं चल रही थीं

मीडिया में ऐसी खबरें भी फैलाई गईं कि अभिनेत्री परेशान थी क्योंकि उसके और उसके कथित प्रेमी शेजान के बीच कुछ समस्याएं चल रही थीं। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि उसके जीवन का दावा करने से पांच दिन पहले दोनों के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई थी। शेजान के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक, “तुनिषा अपने सह-कलाकार शीजान के साथ रिश्ते में थीं।

15 दिन पहले शीजान ने उससे ब्रेकअप कर लिया था, जिसके चलते वह तनाव में रहने लगी थी। इस वजह से वह डिप्रेशन में थी।’ आत्महत्या की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची उसकी मां ने वालीव पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उसकी मां ने यह भी आरोप लगाया कि वह रिश्ते में परेशानी का सामना कर रही थी और इसी वजह से उसने इतना बड़ा कदम उठाया होगा।

करियर के मोर्चे पर अभिनेत्री ने ‘भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप’ और बाद में ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’, ‘गब्बर पूँछवाला’, ‘शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह’, ‘इंटरनेट वाला लव’ जैसे शो में अभिनय किया। और ‘इश्क सुभान अल्लाह’। उन्होंने ‘फितूर’, ‘बार बार देखो’, ‘कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह’ और ‘दबंग 3’ में भी काम किया है। उन्होंने ‘प्यार हो जाएगा’, ‘नैनों का ये रोना’ और ‘तू बैठा मेरे सामने’ में अभिनय किया।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब (Facebook, Twitter, Instagram and YouTube) पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button