काजोल ने दिया मां को बेशकीमती तोहफा, तनीषा ने दिखाई नए घर की झलक !

काजोल और तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे प्यारी बहनों में से एक हैं। इनकी जोड़ी को हर कोई पसंद करता है।

काजोल और तनीषा मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे प्यारी बहनों में से एक हैं। इनकी जोड़ी को हर कोई पसंद करता है। दोनों बहनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। दोनों बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस तनुजा की बेटियां हैं। तनुजा अपने समय की सबसे खूबसूरत और प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। तीनों मां-बेटियों की बॉन्डिंग जबरदस्त है। हाल ही में काजोल और तनीषा ने अपनी मां तनुजा को एक बेहद खास तोहफा दिया है।

काजोल ने मां को दिया बेशकीमती तोहफा

काजोल और तनीषा मुखर्जी ने अपनी मां तनुजा को लोनावाला में एक नया घर देकर सरप्राइज दिया। बंगले को बनाने में करीब आठ महीने का समय लगा है। तीनों का रिबन काटते हुए खुशी-खुशी घर में प्रवेश करने का एक वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। वीडियो में मां-बेटियों ने प्यार और रोशनी के अलावा कुछ नहीं दिखाया। घर में प्रवेश करते ही उन्होंने सम्मानपूर्वक फर्श को छुआ। वायरल वीडियो के एक हिस्से में काजोल और तनीषा ने कुछ सिस्टरली पीडीए भी दिखाया।

तनीषा ने दिखाई नए घर की झलक

तनीषा मुखर्जी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्यार भरा वीडियो डाला और इसे कैप्शन दिया, ‘और इसलिए हम मां के पास लोनावला में घर जाएं और उन्हें 8 महीने दूर रखने के बाद दिखाएं! @काजोल @raw_studio24।

प्रशंसकों ने प्यार की बौछार की

वीडियो को परिवार और दोस्तों से प्यार और तारीफ मिली। कई यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी लगाया। एक ने कहा, ‘यह घर हमेशा शानदार यादें और ढेर सारी शुभकामनाएं लेकर आए।’ कई यूजर्स ने काजोल और तनीषा को बेटी गोल कहा! एक यूजर ने लिखा, ‘एक मां जिसे 2 फरिश्ते मिले हैं, वो काजू और तनु से बेहतर सोच भी नहीं सकती.. आप दोनों बहुत लकी हैं कि आपको इतनी प्यारी मां मिली हैं।’ उनके फैन्स ने भी उन्हें बधाई दी।

काजोल फिल्म

काजोल और तनीषा दिग्गज अभिनेत्री तनुजा और उनके दिवंगत पति शोमू मुखर्जी की बेटियां हैं। काम के मोर्चे पर, काजोल को आखिरी बार विशाल जेठवा, प्रकाश राज, राजीव खंडेलवाल, राहुल बोस और अहाना कुमरा के साथ ‘सलाम वेंकी’ में देखा गया था। आमिर खान ने फिल्म में एक कैमियो किया था, जिसने अपनी रिलीज के बाद से ही शानदार समीक्षा की शुरुआत की।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button