आम आदमी पार्टी के MLA Labh Singh Ugoke के पिता ने खाया जहर, हालत नाजुक

पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA LABH SINGH UGOKE के पिता ने जहर का सेवन कर लिया हैं। लाभ सिंह उगोके बरनाला जिले में भादोर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं...

पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के MLA LABH SINGH UGOKE के पिता ने जहर का सेवन कर लिया हैं। लाभ सिंह उगोके बरनाला जिले में भादोर विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार, उगोक के पिता ने जहरीली दवा का सेवन किया था। इस समय उनकी हालत क्रिटिकल है। उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें लुधियाना में भर्ती कराया गया है।

तत्कालीन पंजाब सीएम को हराया

बरनाला जिले में भदौर विधानसभा सीट इस साल मार्च में आयोजित पंजाब चुनावों में बहुत ही चर्चित सीट थी। क्योंकि यहाँ से, तत्कालीन पंजाब सीएम चरंजित सिंह चन्नी चुनावी मैदान में थे। इस चुनाव में लाभ सिंह उगोके ने चन्नी को हराया था। आम आदमी पार्टी (AAP) के युवा चेहरे लाबाह सिंह उगोक ने चन्नी को एक बड़े अंतर से हराया था। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार लब सिंह उगोक ने चरनजीत सिंह चन्नी को 37,500 वोटों से हराया।

In Punjab's Bhadaur, Can a Mobile Phone Repair Shop Owner Take on CM Channi?

लाभ सिंह उगोके एक बहुत ही सामान्य परिवार से आते है। वह एक मोबाइल मरम्मत की दुकान पर काम करता था जब तक कि वह चुनाव नहीं जीतता। मार्च में आयोजित पंजाब विधानसभा चुनावों में, AAP के लाभ सिंह उगोके को 63,967 वोट मिले और तत्कालीन पंजाब सीएम चन्नी को 26,409 वोट मिले।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं । आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button