Trending

यूपी में का बा-2 गाने पर भड़की प्रदेश की पुलिस, भेज दिया नेहा सिंह राठौड़ को नोटिस !

'यूपी में का बा' गाने के बाद लोकगायिका नेहा सिंह राठौड़ ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। जिसके बाद अब एक बार फिर वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हुई नजर आ रही है।

‘यूपी में का बा’ गाने के बाद लोकगायिका नेहा सिंह राठौड़ ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। जिसके बाद अब एक बार फिर वह सुर्ख़ियों का हिस्सा बनती हुई नजर आ रही है। इस बार फिर नेहा ने ‘यूपी में का बा’ सीजन-२ का वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद सुर्खिया में आने के साथ साथ वह मुश्किलों में भी फस गयी। नेहा के सांग वीडियो रिलीज़ के बाद यूपी पुलिस ने मंगलवार को नोटिस भेजा है।

 

आखिर गाने को लेकर क्यों जारी हुआ नोटिस

नेहा के इस गाने में उन्होंने कानपुर में लगी आग को मुद्दा बनाकर गाया गया था। जिसको लेकर पुलिस का कहना है कि नेहा अपने गाने के जरिये समाज में तनाव और वैमनस्य फैलाने का काम कर रही है। पुलिस ने नोटिस भेज सिंगर से सात सवाल कर उनके जवाब भी मांगे है साथ ही पुलिस का यह भी कहना रहा है की अगर नेहा के जवाब से पुलिस सतुंष्ट नहीं होती है तो उनपर आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

नोटिस में पूछे गए सवाल

पुलिस द्वारा भेजे गए सवालों की सूची की बात करे तो उसमे पहला पूछा गया सवाल है कि – क्या आप खुद वीडियो में नहीं हैं ? सवाल नंबर 2- यदि आप वीडियो में स्वयं हैं तो स्पष्ट करें कि क्या यह वीडियो आपके द्वारा यूट्यूब चैनल नेहा सिंह राठौर शीर्षक से ‘यूपी में का बा सीजन 2’ और ट्विटर अकाउंट @nehafolksinger पर आपकी स्वयं ईमेल आईडी से अपलोड किया गया था या नहीं ?
3- क्या आपके पास नेहा सिंह राठौर चैनल और ट्विटर अकाउंट @nehafolksinger है या नहीं? यदि हां, तो क्या ये आपके द्वारा उपयोग किए जाते हैं?
4- वीडियो में इस्तेमाल किए गए गाने के बोल आपने लिखे हैं या नहीं?
5- यदि उक्त गीत आपके द्वारा स्वयं लिखा हुआ है और आप उसे सत्यापित करते हैं या नहीं ?
6- यदि उक्त गीत किसी और ने लिखा है, तो क्या आपने इसकी पुष्टि लेखक से की है या नहीं?
7- उक्त गीत का समाज पर पड़ने वाले प्रभाव से आप वाकिफ हैं या नहीं?

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button