इटावा कड़ाके की ठंड एवं शीतलहर के चलते मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के द्वारा गरीबो को वितरण किये गए कम्बल !

जहाँ इस भीषण सर्दी में सरकारी काम जमीनी स्तर तक पहुंचने के पहले ही ध्वस्त नजर आ रहा है दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग लोग जो गरीबो

जहाँ इस भीषण सर्दी में सरकारी काम जमीनी स्तर तक पहुंचने के पहले ही ध्वस्त नजर आ रहा है दूसरी ओर कुछ ऐसे भी लोग लोग जो गरीबो और बेसहारों को इस भयंकर सर्दी की प्रकोप से बचने के लिए अपने स्तर से जिस हद तक मदद हो सकती है उसे करने की कोशिश कर रहे है। इटावा कड़ाके की ठंड एवं शीतलहर के चलते आज मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के द्वारा जिला संयोजक कोमल नेहा ने मौसम के हाल से परेशान लोगों को कंबल वितरित किए ।

कोमल नेहा ने इटावा में वितरित किए कंबल

 कोमल नेहा का कहना है मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मार्गदर्शक इंद्रेश कुमार जी ने दिल्ली में मौसम के हाल से परेशान लोगों को कंबल वितरित किए उन्हीं के दिखाए रास्ते पर चलते हुए कोमल नेहा ने इटावा में कंबल वितरित किए।

उसके साथ सभी जनपद वासियों से अपील की है कि सभी लोग अपने आस पड़ोस में मौसम के हाल से परेशान जानवर या व्यक्ति किसी को कोई तकलीफ न होने पाए इसका ध्यान रखना हम सभी की जिम्मेदारी है ।जो हम सब को पूरा करना है। सभी के साथ एवं दुआओं के लिए में आप सभी का धन्यवाद करतीं हूँ। और कंबल बाटने का काम आगे भी गरीबों को मद्त करती रहूंगी।

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button