लखनऊ: कार के नाले में गिरने से हुई चार लोगों की दर्दनाक मौत !

लखनऊ में आज तड़के सुबह सरकारी नंबर की कार नाले में जा गिरी जिससे कार में सवार 4 लोगो की मौत हो गयी कार में सवार 5 में से एक शख़्स की जान बच गयी 

लखनऊ में आज तड़के सुबह सरकारी नंबर की कार नाले में जा गिरी जिससे कार में सवार 4 लोगो की मौत हो गयी कार में सवार 5 में से एक शख़्स की जान बच गयी  जिसने पूरी घटना पुलिस को बया कर दी। घायल का इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है ।

5 दोस्त हादसे का शिकार हो गए

लखनऊ में बीते दिनों गोमतीनगर के रिवर फ्रंट किनारे नदी में गिरी कार हादसे में 2 लोगो की मौत का मामला ठंडा भी नहीं हुआ था की आज सुबह सैरपुर थाना क्षेत्र के आईआईएम रोड के पास लहरपुर गांव में बीकेटी की ओर जा रहें 5 दोस्त हादसे का शिकार हो गए। हादसे में मारुती स्टीम कार सड़क से अनियंत्रित होकर नाले में गिर पड़ी। हादसे में आधी कार नाले में डूब गयी जिसमे गहरी चोट आने के कारण संदीप यादव, निखिल शुक्ल, अंकित श्रीवास्तव व राकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि गंभीर रूप से घायल सत्यम पांडेय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शवों को पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेजवा दिया है। पुलिस के मुताबिक़ संदीप यादव के पिता अमरनाथ यादव उपभोगता फोरम के रिटायर्ड जज के ड्राइवर है। पुलिस घायल सत्यम पांडेय की मदद से पूरी घटना जानने का प्रयास कर रही है कि हादसा कैसे और किन परिस्तिथियों में हुआ। अफसरों ने घटनास्थल का निरिक्षण कर आगे जांच की बात कर रही है।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button