PRADESH: इटावा एक दिवसीय दौरे पर पर्यटन मंत्री इटावा पहुंचे !

उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री इटावा पहुंचे। जहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले फिल्म इंडस्ट्री के लोग सैफई आते थे

उत्तर प्रदेश सरकार के पर्यटन मंत्री इटावा पहुंचे। जहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पहले फिल्म इंडस्ट्री के लोग सैफई आते थे और पैसे लेकर चले जाते थे, अब फ़िल्म जगत के लोग यहां आएंगे कारोबार करेंगे तो राजस्व की प्राप्ति होगी मैनपुरी मॉडल पर कहा कि जो लोगो ने श्रद्धांजलि दी है पूरे मैनपुरी की तरफ से बधाई जीत कर आये यह सिर्फ 2024 तक का ही तोहफा है।

भाजपा की सेहत में कोई असर नही पड़ने वाला

नेता जी की बात करते हुए पर्यटन मंत्री ने कहा कि और श्रद्धांजलि बार बार नही हो सकती है यह चिंता कांग्रेस सपा बसपा को करनी चाहिए। कि अब किसका वोट घटेगा या बढ़ेगा । इसका भाजपा की सेहत में कोई असर नही पड़ने वाला है, क्योंकि 2017 और 2019 लोगो का प्रयास असफल रहा है। अखिलेश यादव द्वारा निवेश को लेकर किये गए कटाक्ष पर कहा कि निवेश तो अखिलेश ने सबसे अच्छा किया था।

योगी जी के आने के बाद बदला वातावरण

2012 से 2017 तक किये थे गुंडई जमीन पर कब्जे वसूली थानों को पालतू गुंडों ने चलाने का काम किया सोते जागते उनको यही दिखाई देता है। 2017 से पहले वाला वातावरण जो अखिलेश ने खड़ा किया था । जो बीमारू उत्तर प्रदेश कहते थे पहले लोग गाज़ियाबाद के इधर घुस नही पाते थे योगी जी के आने के बाद वातावरण बदला है ।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर  फ़ॉलो follow भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button