irfan की मौत के बाद टूट गए बाबिल, 45 दिनों तक खुद को कमरे में किया कैद !

'मदारी', 'कारवां', 'करीब करीब सिंगल', 'हिंदी मीडियम', 'लंचबॉक्स', 'पीकू' और न जाने कितनी हिट फिल्में दी इरफान खान ने आज यानी 7 जनवरी को लोगों के मन में अपनी छाप छोड़ी 56वां जन्मदिन वर्षगांठ है।

‘मदारी’, ‘कारवां’, ‘करीब करीब सिंगल’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘लंचबॉक्स’, ‘पीकू’ और न जाने कितनी हिट फिल्में दी इरफान खान ने आज यानी 7 जनवरी को लोगों के मन में अपनी छाप छोड़ी 56वां जन्मदिन वर्षगांठ है। पूरा देश उन्हें मिस कर रहा है। उन्हें गए हुए दो साल से ज्यादा हो गए हैं लेकिन आज भी लगता है कि वो हमारे बीच जिंदा हैं। उनके निधन से फैंस पहले ही सदमे में थे। परिवार में भी सब कुछ बिखर गया। बेटे बाबिल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता की मौत ने उन्हें कितना तोड़ दिया है। उसकी हालत क्या हो गई थी?

इरफान खान के बेटे बाबिल ने 2022 में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई फिल्म ‘काला’ से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसमें उन्होंने सिंगर का रोल प्ले किया था। उनकी एक्टिंग के साथ-साथ इस फिल्म की भी काफी तारीफ हुई थी। इसके प्रचार के दौरान, अभिनेता ने अपने पिता के निधन के बाद अपनी स्थिति के बारे में भी बताया। जैसा कि आप जानते हैं अभिनेता इरफान को साल 2018 में कैंसर का पता चला था। उन्होंने एक इमोशनल पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी और यूके में इलाज भी कराया था। वहीं, बाबिल लंदन में आर्ट्स की डिग्री भी ले रहे थे।

इरफान की मौत से हिल गए बेटा

डेब्यू फिल्म ‘काला’ (काला) के प्रमोशन के दौरान बाबिल ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, ‘पहले दिन जब मेरे पिता का देहांत हुआ तो मुझे यकीन ही नहीं हुआ। एक हफ्ते के बाद जब मेरे दिल और दिमाग ने मान लिया कि ऐसा कुछ हुआ है, तो इसने मुझे झकझोर कर रख दिया। और उसके बाद मेरी हालत बहुत खराब हो गई थी। मैंने खुद को डेढ़ महीने (45 दिन) के लिए एक कमरे में बंद कर लिया।

पिता का इंतज़ार कर रहे थे बाबिल

अभिनेता बाबिल ने अपने पिता की कमी को याद करते हुए बताया, ‘पापा बहुत शूटिंग करते थे। वह लंबे शूटिंग शेड्यूल के लिए जाते थे। जब उनकी मौत हुई तो मैंने किसी तरह खुद को यकीन दिलाया कि वह शूटिंग शेड्यूल के बाद वापस आएंगे। लेकिन फिर मुझे धीरे-धीरे अहसास होने लगा कि यह कभी न खत्म होने वाला शूटिंग शेड्यूल है। वह अब वापस नहीं आने वाला है। मैंने अभी-अभी अपना सबसे अच्छा दोस्त खोया है। इस पल ने मुझे इतना तोड़ा है कि मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। लेकिन मैं उनकी यादों से सकारात्मक रहता हूं।

 

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button