राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होते ही बीजेपी को बड़ा झटका !

मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को दोषी ठहराने वाले मानहानि के मामले में गुरुवार को सूरत की अदालत ने उन्हें २ साल की सजा सुनाई है।

मोदी सरनेम मामले में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को दोषी ठहराने वाले मानहानि के मामले में गुरुवार को सूरत की अदालत ने उन्हें २ साल की सजा सुनाई है। जिसके बाद कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने बीजेपी पर उल्टा वार किया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करने की बात की है।

रेणुका ने सं कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरीसद के पटल पर उन पर दिए गए ताने को याद किया, जिसकी तुलना उन्होंने रामायण के एक चरित्र सुरपंखा’ से की थी।

साल 2018 का है पूरा मामला

पूरे मामले के शुरुआत की बात करे तो इस विवाद की जड़ साल 2018 में शुरू हुई थी जब पीएम राज्यसभा में आधार योजना के बारे में बोल रहे थे। एक बिंदु पर, उन्होंने कहा कि आधार की अवधारणा 1998 में तत्कालीन एनडीए सरकार में गृह मंत्री लालकृष्ण आडवाणी द्वारा पेश की गई थी। इस पर चौधरी की हंसी छूट गई।

जब तत्कालीन उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू The then Vice President Venkaiah Naidu ने उनसे चौधरी से रोकने के लिए कहा, तो मोदी ने उनसे कांग्रेस सांसद Congress MP को नहीं रोकने का आग्रह किया। पीएम ने कहा, ‘रामायण सीरियल ‘Ramayana serial के बाद ऐसा पहली बार हुआ है कि आज हमें ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य मिला है।

अब देखते हैं कि अदालतें कितनी जल्दी कार्रवाई करती हैं: रेणुका चौधरी

जिसके बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने संसद से 2018 का एक वीडियो साझा करते हुए, जहां मोदी ने कहा कि चौधरी की हंसी ने उन्हें रामायण पर आधारित 1980 के दशक के टीवी धारावाहिक के एक चरित्र की याद दिला दी,

कांग्रेस नेता ने ट्वीट किया: यह वर्गहीन मेगालोनानियाक मुझे घर के फर्श पर सूर्पनखा कहकर संबोधित करते है । मैं उसके खिलाफ मानहानि का केस करुँगी। देखते हैं अब देखते हैं कि अदालतें कितनी जल्दी कार्रवाई करती हैं।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां http://www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button