टीना की बंधी बोरी की बिसात, शिव लौटे, अर्चना-प्रियंका की भी चांदी !

हम बिग बॉस के रहने वाले हैं... जरा सी भी कमी नहीं छोड़ते। हर हफ्ते की तरह इस बार भी बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स ने एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

हम बिग बॉस के रहने वाले हैं, जरा सी भी कमी नहीं छोड़ते। हर हफ्ते की तरह इस बार भी बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स ने एंटरटेन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने भरपूर मनोरंजन दिया। हालांकि टीना दत्ता और शालीन भनोट पर ज्यादा फोकस रहा और वे टॉप 5 की लिस्ट में जगह नहीं बना पाईं। इस हफ्ते के टॉप 5 पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट में हर बार की तरह इस बार भी जोरदार जोड़तोड़ देखने को मिली है। आइए बताते हैं कि लिस्ट में कौन शामिल है और कौन बाहर।

ऑरमैक्स मीडिया, भारत की अग्रणी विशेषज्ञ मीडिया कंसल्टिंग फर्म। उन्होंने बिग बॉस 16 के पॉपुलर कंटेस्टेंट्स की लिस्ट जारी की है। इसमें अब्दु रोजिक पिछले 10 हफ्तों से पहले नंबर पर बने हुए हैं। ऐसा लगता है कि इस नंबर से उन्हें फेविकोल से लगाव हो गया है। और दूसरी तरफ बूबा का एमसी स्टेन है, जो हमेशा घर जाने के लिए बेचैन रहता है।

बिग बॉस 16 के टॉप 5 में शामिल हैं ये कंटेस्टेंट

अब तीसरे नंबर पर आते हैं, जिस पर ‘उदरियां’ फेम प्रियंका चाहर चौधरी टिकी हैं। वह लंबे समय से अब्दु और स्टेन का समर्थन भी कर रही हैं। चौथे नंबर पर अर्चना गौतम और पांचवें नंबर पर शिव ठाकरे हैं। दोनों का इस लिस्ट में आना-जाना लगा रहता है। जो नहीं रहीं वो हैं टीना दत्ता। वही टीना, जो पिछले हफ्ते इस लिस्ट में चौथे नंबर पर छाई हुई थीं। वह अब इस लिस्ट से बाहर हो गई हैं।

शिव ठाकरे पिछले दो हफ्तों से टॉप 5 की लिस्ट में नहीं थे

आपको बता दें कि 26 नवंबर से 2 दिसंबर तक जारी लिस्ट में अब्दु रोजिक पहले, एमसी स्टेन दूसरे, प्रियंका चाहर चौधरी तीसरे, टीना दत्ता चौथे और अर्चना गौतम पांचवें स्थान पर रहीं। इसमें शिव ठाकरे का नाम कहीं नहीं था। वहीं, 19 नवंबर से 25 नवंबर तक लिस्ट में काफी उलटफेर हुआ। इससे पहले जहां अब्दु थीं। दूसरी ओर प्रियंका आ गई थी। तीसरे पर एमसी स्टेन, चौथे पर टीना और पांचवें पर अर्चना गई थीं। यानी पिछले दो हफ्ते से भी शिव ठाकरे का नाम इस टॉप 5 लिस्ट में नहीं था। टीना के आउट होते ही वह इस लिस्ट में शामिल हो गए।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button