Anjali Arora: एमएमएस लीक होने पर भड़की अंजलि अरोड़ा, बोली- “जो बराबरी नहीं कर सकते, वो बदनाम करना शुरू कर देते हैं।”

अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपने वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। लॉक अप के बाद, उन्होंने संगीत वीडियो 'सइयां दिल में आना रे' में अपने प्रदर्शन से ध्यान आकर्षित किया।

अंजलि अरोड़ा इन दिनों अपने वायरल वीडियो की वजह से चर्चा में हैं। लॉक अप के बाद, उन्होंने संगीत वीडियो ‘सइयां दिल में आना रे’ में अपने प्रदर्शन से ध्यान आकर्षित किया। वहीं उनका एक कथित MMS वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया। जबकि सोशल मीडिया स्टार ने इसमें शामिल होने से इनकार करते हुए कहा कि यह एक नकली है, अंजलि शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है।

मुझे किसी की परवाह नहीं है

हाल ही में, जब अंजलि ने बाहर कदम रखा, तो उसे रोक दिया गया और उसी के बारे में पूछताछ की गई। ऐसा लगता है कि वह कथित तौर पर लीक हुए MMS वीडियो विवाद से आगे निकल गई हैं। खबरों और ट्रोलर्स पर रिएक्ट करते हुए अंजलि ने करारा जवाब दिया। वीडियो में वह कह रही हैं, “जो आपकी बराबरी नहीं कर सकते, वे उस व्यक्ति को बदनाम करना शुरू कर देते हैं। लोग जो चाहें कर सकते हैं। उन्हें करने दें। मुझे किसी की परवाह नहीं है।” 

 

विवादों से घिरी अंजलि का रिएक्शन

इससे पहले, जब एक साक्षात्कार में अंजलि से विवाद के बारे में पूछा गया था, तो उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता की ये क्या कर रहे हैं लोग। मेरा नाम लगकर मेरा फोटो लगकर कह रहे हैं यह अंजलि है। मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं इन लोगों ने ही तो मुझे बनाया है। इनकी भी फैमिली है..मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भी सारे वीडियो देखती है। कभी-कभी मुझे लगता है कि जब मैं ये सब चीजें देखती हूं की ये क्यों कर रहे हैं जिसमे मैं हूँ ही नहीं उसे इतना क्यों फैला रहे हैं..यूट्यूब पर फालतू की चीज़ों को देखने के लिए अंजलि अरोड़ा का MMS । मेरे भी परिवार है … छोटे भाई भी  हैं जो ये देखते हैं।”

अभिनेत्री ने कहा, “ठीक है आप किसी को बदनाम करना चाहते हैं..कहते हैं जब किसी की बारबरी ना हो पाए तो उसे बदनाम करना शुरू करदो। तो बस यही सब कर रहे हैं।”

अंजलि 11.7 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक इंस्टाग्राम सनसनी हैं। उन्हें टेलीविजन में बड़ा ब्रेक तब मिला जब उन्हें कंगना रनौत के होस्ट किए गए रियलिटी शो लॉक अप में भाग लेने के लिए चुना गया।

 

 

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button