टाइगर 3 का फर्स्ट लुक पोस्टर हुआ रिलीज़ !

'टाइगर 3' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। वहीं मेकर्स ने फैंस को एक बड़ी ट्रीट देते हुए शनिवार सुबह फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया। 

फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी को बहुत ही पसंद की जाती है जब-जब इन दोनों की फिल्म आई है तब-तब बॉक्स ऑफिस पर फिल्म हिट गई है सलमान खान के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म टाइगर 3 का बेसब्री से इंतज़ार है। ऐसा इसलिए क्योकि ‘टाइगर’ फिल्म के पहले दो पार्ट जबरदस्त होने के कारण फैंस अब इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में ‘टाइगर 3’ का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी कर दिया गया है। वहीं मेकर्स ने फैंस को एक बड़ी ट्रीट देते हुए शनिवार सुबह फिल्म ‘टाइगर 3’ का पहला पोस्टर जारी कर दिया।

Tiger 3:यशराज फिल्म्स ने जारी किया टाइगर 3 का पहला पोस्टर, सलमान और कटरीना  का दिखा धांसू लुक - Yrf Launches The First Poster Of Tiger 3 Reveals It  Follows The Events

टाइगर 3 का बेसब्री से इंतज़ार

इसी के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस की है। सलमान खान ने ट्वीट किया, “आ रहा हूं! टाइगर3 दिवाली 2023 पर.टाइगर3 को YRF50 के साथ केवल अपने पास की बड़ी स्क्रीन पर सेलिब्रेट करें। हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है।” पोस्टर में, सलमान और कैटरीना दोनों को बंदूकों से लैस धांसू अवतार में देखा जा सकता है। इस पोस्टर को देखकर, ये कहा जा सकता है कि ‘टाइगर 3’ यकीन ‘टाइगर’ की पहली दो किस्तों से बड़ी और शानदार फ्रेंचाइजी होगी।

सलमान खान ने अपनी फिल्म टाइगर 3 की नई रिलीज डेट की घोषणा की, नए पोस्टर का  अनावरण किया | बॉलीवुड - हिंदुस्तान टाइम्स

रिलीज हुआ टाइगर 3 का फर्स्ट लुक

फिल्म में सलमान को रॉ एजेंट टाइगर के रूप में और कैटरीना को आईएसआई एजेंट जोया के रूप में दिखाया गया था। सलमान और कैटरीना की केमिस्ट्री ने सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी। इसके बाद  सलमान और कैटरीना ने साल 2017 में ‘टाइगर ज़िंदा है’ नाम से इस फिल्म के सीक्वल के साथ कमबैक किया था। इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। टाइगर 3′ पॉपुलर ‘वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स’ की पांचवीं फिल्म है, और छह सालों के बाद सलमान और कैटरीना टाइगर और जोया के रूप में कमबैक कर रहे हैं।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button