रील में भगवा झंडे का अपमान करने वाले मुस्लिम युवक को पकड़कर उसके कपड़े उतारकर पीटा गया !

रील अपलोड करने पर एक मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी गई। रील में एक मुस्लिम युवक भगवा झंडे का अपमान करता नजर आ रहा है।

भगवा झंडे का अपमान करने वाली रील अपलोड करने पर एक मुस्लिम युवक की पिटाई कर दी गई। रील में एक मुस्लिम युवक भगवा झंडे का अपमान करता नजर आ रहा है। भगवा झंडे पर ‘ओम’ का प्रतीक था जो हिंदुओं के लिए धार्मिक रूप से पवित्र है। हमलावरों का आरोप है कि यह रील इस तरह बनाई गई है कि हिंदू ध्वज का अपमान किया जा सके।

भगवा ध्वज के अपमान पर मुस्लिम युवक को पीटा, कपड़े फाड़े, वायरल वीडियो पर  पुलिस ने दर्ज की FIR - A Muslim man in Telangana beaten and paraded naked  by a mob

रील को देखने के बाद मेडक जिले के ग्रामीण भड़क गए

घटना तेलंगाना के संगारेड्डी में हुई। भीड़ ने मुस्लिम युवक को पीटना बंद नहीं किया, उसे निर्वस्त्र कर पीटा गया। इस रील को देखने के बाद मेडक जिले के ग्रामीण भड़क गए। उन्होंने इस युवक को ढूंढ लिया और उसकी पिटाई कर दी। कुछ वीडियो में भीड़ ‘जय श्री राम’ का नारा लगाती दिख रही है। साथ ही युवक की पिटाई भी की जा रही है। उनकी नंगी परेड निकालने और प्राइवेट पार्ट्स में आग लगाने की कोशिश की गई।

एक मुस्लिम युवक ने दर्ज कराई शिकायत

ग्रामीणों ने हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में युवक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 153(ए), 295-ए, 505(2) के तहत मामला दर्ज किया है। एक मुस्लिम युवक ने भी गांव वालों के खिलाफ पिटाई की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों के खिलाफ आईपीसी की धारा 341, 323, 505(2) और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button