राजस्थान में महिला को घुमाया निवस्त्र !

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता ने लोगों से सोशल मीडिया पर वीडियो साझा नहीं करने की भी अपील की। जिस महिला की इज़्ज़त सरेआम नीलाम हुई उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 

मणिपुर हिंसा अभी तक थमी नहीं थी की राजस्थान में भी एक ऐसी ही शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है जहा गर्भवती महिला को निवस्त्र कर घुमाया गया ये राजस्थान के लिए शर्म की बात है। इस कांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता ने लोगों से सोशल मीडिया पर वीडियो साझा नहीं करने की भी अपील की। जिस महिला की इज़्ज़त सरेआम नीलाम हुई उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

karauli news protest against the Manipur violence Congressmen took out a  foot march against the central government in Karauli | मणिपुर हिंसा के  विरोध में करौली में कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के

महिला को घुमाया गया निवस्त्र

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के निर्देश पर पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने शुक्रवार रात अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (अपराध) दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा धरियावद के थाना प्रभारी पेशावार खान ने बताया कि गुरुवार को थाने क्षेत्र के पहाड़ी गांव में 21 वर्षीय महिला को उसके पति काना और अन्य रिश्तेदारों ने निर्वस्त्र कर घुमाया उन्होंने बताया कि महिला के पति काना सहित तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है ओर अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

Expressed protest over Manipur violence, accused PM Modi of keeping silence  | मणिपुर हिंसा को लेकर जताया विरोध, पीएम मोदी पर लगाया मौन धारण करने का  आरोप - Dainik Bhaskar

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छह टीम गठित

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा ने शुक्रवार देर रात जयपुर में कहा कि राज्य सरकार ने घटना को बहुत गंभीरता से लिया है और एडीजी दिनेश एमएन को प्रतापगढ़ भेजा गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छह टीम गठित की गई हैं। प्रतापगढ़ पुलिस अधीक्षक अमित कुमार गांव में कैंप कर रहे हैं। मुख्यमंत्री गहलोत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में कहा, ‘‘एक महिला को निर्वस्त्र करने का वीडियो सामने आया है। सभ्य समाज में ऐसी घटनाओं का कोई स्थान नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा और उन्हें सजा दिलाने के लिए ‘फास्ट ट्रैक कोर्ट’ में मुकदमा चलाया जाएगा।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button