केएफसी से आर्डर करने वाले हो जाये सतर्क !

ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है। दरअसल राजधानी दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से जुड़ा एक मामला सामने आया है जिसमें महिला द्वारा KFC से ऑर्डर चिकन पॉपकॉर्न में सेफ्टीपिन पाए जाने की शिकायत की गई है।

आजकल खानपान को लेकर लोग बहुत शौखीन हो चुके है और घर पर खाना बनाने के बजाये बाहर से आर्डर करना ज्यादा पसंद करते है बदलती लाइफस्टाइल के लोग और उनके खान पान का तरीका बदल रहा है। कई बार खाने में बाल या कुछ पड़ जाए तो उस खाने से मन हट सा जाता है। ऐसा ही मामला दिल्ली से सामने आया है। दरअसल राजधानी दिल्ली के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी से जुड़ा एक मामला सामने आया है जिसमें महिला द्वारा KFC से ऑर्डर चिकन पॉपकॉर्न में सेफ्टीपिन पाए जाने की शिकायत की गई है।

KFC customer finds 'safety pin and hair' hooked on chicken

एक परिवार ने केएफसी के खिलाफ किया केस दर्ज

जिसके बाद उनके पति अभय भाटी की तरफ से इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई है और KFC के खिलाफ लीगल नोटिस भेजा गया है। दिनांक 26 मई 2023 को स्विग्गी एप के माध्यम से KFC रेस्टोरेंट के नंबर 7, 8, 9, 10  ग्रैंडली सिनेमा कंपलेक्स कम्युनिटी सेंटर न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी को चिकन पॉपकॉर्न ऑर्डर किया गया था।

Safety Pin Found In Chicken Ordered From KFC Woman Husband Sends Legal  Notice Against Company Ann | KFC Chicken: KFC से ऑर्डर करने वाले सावधान!  चिकन से निकला सेफ्टीपिन, कंपनी के खिलाफ

केएफसी को भेजा लीगल नोटिस भेजा

आर्डर प्राप्त होने के बाद उस चिकन पॉपकॉर्न से सेफ्टी पिन मिलने की शिकायत आती है जिसके बाद महिला के पति अभय भाटी की तरफ से लीगल नोटिस भेजा गया है। महिला द्वारा इस से जुड़ा एक वीडियो भी अधिवक्ता को सौंपा गया है जिस वीडियो में  चिकन पॉपकॉर्न में मिला सेफ्टी पिन देखा जा रहा है। इस वीडियो में महिला की तरफ से  KFC पर निशाना साधते हुए कहा गया कि, यह उनके बच्चों और पूरे परिवार के साथ बड़ा खिलवाड़ है। फिलहाल अभी तक मिली जानकारी के अनुसार KFC की तरफ से इस मामले से जुड़ी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

 

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईट के लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें Facebook, Twitter, Instagram और Youtube पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button