Ayodhya में 22 जनवरी को हो सकता है आतंकी हमला ,जारी Alert !

रामलला की नई मूर्ति की 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, इस बीच खुफिया एजेंसियों ने आतंकी हमले की साजिश को लेकर अलर्ट किया है।

इस वक्त पूरा देश अयोध्या के नवनिर्मित राम मंदिर में 22 जनवरी को होने वाले रामलला की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियों में लगा हुआ है। रामलला की नई मूर्ति की 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा की जाएगी, जिसके लिए आज से अनुष्ठान शुरू कर दिए गए हैं, इस बीच खुफिया एजेंसियों ने अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन से पहले आतंकी हमले की साजिश को लेकर अलर्ट किया है।

Security beefed up in Ayodhya after arrest of two terrorists in Delhi -  Articles

सरकारी वर्दी का सहारा लेकर आतंकी साजिश

जारी अलर्ट में बताया गया है कि आतंकवादी फर्जी पास और सरकारी वर्दी का सहारा लेकर आतंकी साजिश को अंजाम दे सकते हैं इस खुफिया अलर्ट के मद्देनजर अयोध्या से 100 किलोमीटर के दायरे में शिकंजा कस दिया गया है ,उधर दिल्ली और आसपास के जितने भी गेस्ट हाउस होटल हैं, वहां पर पुलिस और खुफिया एजेंसिंयों की जांच लगातार चल रही है जिससे कोई संदेहास्पद व्यक्ति वहां ठहर न सके या कोई संदेहास्पद सामान वहां रखा ना जा सके।

अयोध्या: राम मंदिर पर हमले की फिराक में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद, सुरक्षा  एजेंसियां अलर्ट - Terrorist organization Jaish e Mohammed is planning  attack on Ram mandir ayodhya ...

Duty वाले दिन ही वितरित किए जाएंगे Pass

अब ये तय किया गया है कि समारोह के दिन और उससे पहले तमाम रास्तों पर सुरक्षा कर्मियों को विशेष पास दिए जाएंगे, जिनके आधार पर उनकी पहचान की जाएगी। यह विशेष पास सुरक्षा कर्मियों को ड्यूटी वाले दिन ही वितरित किए जाएंगे, जिससे कोई उनकी नकल न कर सके।

हैशटैग भारत की हिन्दी वेबसाईटके लिए आप यहां www.hashtagbharatnews.com क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button