Xiaomi का ये स्पेशल फीचर वाला फोन बाजार में धूम मचाने को तैयार !

Xiaomi 12-सीरीज़ जल्द लांच हो सकती है।Xiaomi 12S सीरीज़ में तीन डिवाइस शामिल होंगे। इनमें वैनिला Xiaomi 12S शामिल है।

Xiaomi द्वारा नई फ्लैगशिप फोन सीरीज़ जो Xiaomi 12-सीरीज़ को सफल बनाती है । जिसकी कुछ समय से अफवाह है की Xiaomi 12-सीरीज़ जल्द लांच हो सकती है । हालाँकि, Xiaomi ने अब इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है । कि इसकी अगली पीढ़ी की फ्लैगशिप श्रृंखला Xiaomi 12S फोन होगी जो 4 जुलाई को चीन में लॉन्च होगी। Xiaomi 12S सीरीज़ में तीन डिवाइस शामिल होंगे। इनमें वैनिला Xiaomi 12S शामिल है।जो उच्च-स्तरीय Xiaomi 12S Pro और Xiaomi 12S Ultra मॉडल से जुड़ा है।

कैसे होंगे फोन के फीचर

नए फोन भी पहले फ्लैगशिप डिवाइस हैं जिन्हें Xiaomi जर्मन कैमरा-निर्माता Leica के सहयोग से लॉन्च करेगा। सभी तीन नए Xiaomi 12S उपकरणों में Leica-कैमरा सेटअप की सुविधा होने की उम्मीद है। हालाँकि इस बारे में बहुत कम जानकारी है कि यह कौन सी नई सुविधाएँ लाएगा।Xiaomi डिवाइस ने फोन के पिछले हिस्से पर एक बड़ा कैमरा द्वीप भी दिखाया। जो बैक पैनल के एक महत्वपूर्ण हिस्से पर कब्जा कर रहा है। 12S प्रो और 12S अल्ट्रा के कैमरा मॉड्यूल ऊपर की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई। इसलिए हम अभी भी नहीं जानते हैं कि क्या उन दोनों मॉडलों में कैसा डिजाइन आएगा।

Related Articles

GSMArena की एक रिपोर्ट

आने वाले दिनों में 4 जुलाई से पहले फोन पर कुछ और आधिकारिक विवरण आने की उम्मीद है। जब हम नए फोन के पूर्ण विनिर्देशों को जानेंगे।हालांकि स्पेसिफिकेशन अभी भी तीनों फोनों के लिए एक रहस्य हैं। Xiaomi ने GSMArena की एक रिपोर्ट के अनुसार, सुझाव दिया है कि Xiaomi 12S एक कॉम्पैक्ट लेकिन हाई-एंड फ्लैगशिप होगा, जबकि Xiaomi 12S Pro कंपनी का नया फ्लैगशिप मानक होगा। Xiaomi 12S Ultra “मोबाइल इमेजिंग फ्लैगशिप की नई ऊंचाई” होगी ।

फ्लैगशिप फोन पर काम

पिछले लीक के आधार पर, Xiaomi केंद्र में नए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 चिप के साथ कम से कम एक फ्लैगशिप फोन पर काम कर रहा है। नई घोषणाओं से पता चलता है कि यह Xiaomi 12S Ultra हो सकता है।हालाँकि 12S और 12S को किसी अन्य चिप द्वारा संचालित किया जा सकता है।

उपलब्धता की कोई पुष्टि नहीं हुई

इसके अलावा,भारत सहित देशों में Xiaomi 12S श्रृंखला की अंतर्राष्ट्रीय उपलब्धता की कोई पुष्टि नहीं हुई है। हम उम्मीद करते हैं कि फोन कुछ महीनों के लिए यहां लॉन्च होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button